धनुष के पितृत्‍व मामले में आया नया मोड़, अगली सुनवाई 9 को

0
372

मुम्‍बई। सुपर स्‍टार रजनीकांत के दामाद और रांझणा अभिनेता धनुष, जो इनदिनों अभिनेत्री काजोल के साथ एक फिल्‍म शूट में व्‍यस्‍त हैं, के पितृत्‍व मामले में नया मोड़ आ चुका है।

अंत मद्रास हाईकोर्ट ने एक्‍टर धनुष से जुड़े इस मामले की सुनवाई रोक दी है क्‍योंकि मदुरै बैंच में जस्‍टिस चोकलिंगम का कार्यकाल शुक्रवार को खत्‍म होने जा रहा है। इसलिए किसी अगले जस्‍टिस के पदभार संभालने तक मामले को ठंडे बस्‍ते में डाल दिया गया है।

मिर्ची 9 डॉट कॉम  की रिपोर्ट के अनुसार बुजुर्ग दंपति काथीरेसन और मीनाक्षी, जो धनुष के माता पिता होने का दावा करते हैं, ने धनुष के डीएनए टेस्‍ट के लिए अपील दायर की थी।

न्यायमूर्ति के पास याचिका पर गौर करने के लिए समय नहीं था और जस्‍टिस ने दंपति से पूछा कि उन्‍होंने शुरूआत में ही डीएनए टेस्‍ट के लिए याचिका दायर क्‍यों नहीं की।

अब केस अगली सुनवाई पर अदालत के सामने आ जाएगा, जो 9 मार्च होने वाली है। इससे पहले, पिछली सुनवाई के दौरान अभिनेता धनुष अदालत के सामने बुजुर्ग दंपति द्वारा पेश किए तबादला प्रमाण पत्र में उल्‍लेखित जन्‍म समय के चिन्‍हों की पहचान के लिए अपनी मां विजयलक्ष्‍मी के साथ हाजिर हुए थे।