आमिर खान से पहले इन सितारों के पिता बना चुके हैं अमिताभ

Spread the love

मुम्‍बई। जैसा कि हम जानते हैं कि आमिर खान और अमिताभ बच्‍चन जल्‍द ही पहली बार एक साथ काम करने जा रहे हैं। लेकिन, इस मामले में नया अपडेट यह है कि फिल्‍मकार विजय कृष्ण आचार्य निर्देशित फिल्म ‘ठग्‍स ऑफ हिंदुस्‍तान’ में मेगास्‍टार अमिताभ बच्‍चन आमिर खान के पिता की भूमिका अदा करेंगे।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पिता पुत्र के रिश्‍ते आधारित इस फिल्‍म की शूटिंग जुलाई महीने में शुरू होगी और फिल्‍म को लेकर अमिताभ बच्‍चन और आमिर खान दोनों ही रोमांचित हैं। इस फिल्‍म में आदित्‍य चोपड़ा की बेफिक्रे गर्ल वाणी कपूर लीड भूमिका में हो सकती है।

हाल ही में, आमिर खान ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा ‘इस वक्‍त मैं अपनी आगामी फिल्म ठग्‍स ऑफ हिंदुस्‍तान में अमिताभ बच्चन के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं। यकीनन, यह मेरे लिए बेहद खास अनुभव होगा। इसके अलावा मैंने कोई अन्‍य फिल्‍म साइन नहीं की।’

यदि सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार फिल्‍म में अमिताभ बच्‍चन आमिर खान के पिता की भूमिका निभाते हैं, तो आमिर खान अपने समकालीन ए श्रेणी अभिनेताओं शाह रुख खान, अक्षय कुमार, सलमान खान की श्रेणी में आ जाएं क्‍योंकि अमिताभ बच्‍चन इससे पहले सिल्‍वर स्‍क्रीन पर इन अभिनेताओं के पिता बन चुके हैं।

गौरतलब है कि शाह रुख खान फिल्‍म कभी खुशी कभी गम में, अक्षय कुमार वक्‍त : द रेस अगेंस्‍ट टाइम में, सलमान खान बागबान में अमिताभ बच्‍चन के बेटे की भूमिका निभा चुके हैं। हालांकि, शाह रुख खान और सलमान खान दत्‍तक पुत्र की भूमिका में थे।