कपिल शर्मा को एयर इंडिया से मिल सकता है चेतावनी पत्र

0
214

मुम्‍बई। भले ही स्‍टैंडअप कॉमेडियन कपिल शर्मा हवाई यात्रा के दौरान हुए विवाद के बाद से सुर्खियों में आने से बचने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन, द कपिल शर्मा शो मेजबान कपिल शर्मा को उनसे जुड़ी बातें निरंतर चर्चा का केंद्र बनाए हुए हैं।

अब ख़बर आ रही है कि कपिल शर्मा द्वारा मेलबोर्न से दिल्‍ली आते हुए हवाई यात्रा के दौरान 16 मार्च 2017 को किए तमाशे के लिए एयर इंडिया एक चेतावनी नोटिस भेजने की सोच रही है। उल्‍लेखनीय है कि एयर इंडिया ने हाल ही में एक शिवसेना सांसद रविंद्र गायकवाड़ को बैन किया है।

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार एयर इंडिया चीफ अश्वनी लोहानी ने संबंधित अधिकारियों से इस बाबत रिपोर्ट देने को कहा है, संभावना व्‍यक्‍त की जा रही है कि इस सप्ताह के अंत तक कपिल शर्मा को चेतावनी जारी कर दिया जाएगा।

रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से कहा गया है कि अभिनेता कपिल शर्मा को फ्लाइट में क्रू सदस्‍यों की ओर से दो बार चेतावनी दी गई थी, तब कहीं जाकर कपिल शर्मा शांत हुए।

अन्‍य मीडिया रिपोर्टों के अनुसार सोनी टीवी कपिल शर्मा के साथ अपने अनुबंध, जो कि लगभग 107 करोड़ रुपये का है और अगले महीने खत्‍म होने जा रहा है, को नया करने के मूड में नहीं है। ख़बर के अनुसार अभिनेता कपिल शर्मा अपनी फिल्‍म फिरंगी की शूटिंग पूरी करने में व्‍यस्‍त हैं।

Like करें  Filmi Kafe का  Facebook, Twitter और  G+ पन्‍ना और पाएं ताजा अपडेट्स।