मालविका मोहनन से मिलिये, इसके हाथ लगी दीपिका पादुकोण की फिल्‍म!

0
348

मुंबई। रंगमंच कलाकार Malavika Mohanan को ईरानी फिल्‍मकार Majid Majidi की आगामी फिल्‍म में मुख्‍य भूमिका के लिए चुन लिया गया है, जिस रोल के लिए Deepika Padukone ने स्‍क्रीन टेस्‍ट दिया था।

फिल्‍मकार मजिद मजिदी, जो भारत में Beyond The Clouds का निर्माण कर रहे हैं, को दीपिका पादुकोण के स्‍क्रीन टेस्‍ट में फेल होने जाने के बाद से एक नये चेहरे की तलाश थी, जो मालविका मोहनन पर जाकर खत्‍म हुई।

Shocking! खूबसूरती के कारण स्‍क्रीन टेस्‍ट में फेल हुईं दीपिका पादुकोण!

फिल्‍म निर्माता ने जारी एक बयान में कहा कि मालविका मोहनन को फिल्‍म Beyond The Clouds के लिए साइन कर लिया गया है, जो पिछले एक सप्‍ताह से शूटिंग कर रही हैं।

गौरतलब है कि फिल्‍म Beyond The Clouds में मालविका मोहनन शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर, जो अभिनय जगत में कदम रखने जा रहे हैं, की बहन की भूमिका में नजर आएंगी।

रंगमंच कलाकार मालविका मोहनन जाने माने सिनेमेटोग्राफर केयू मोहनन, जो रईस, द रिंग, फुकरे, तलाश, मिस लवली, वी आर फैमिली, डॉन जैसी फिल्‍मों के लिए सिनेमेटोग्राफी कर चुके हैं, की बेटी हैं।

क्‍या दीपिका पादुकोण स्‍वीकार करेंगी कपिल शर्मा के Love Proposal को?

मालविका मोहनन ने 2013 में मलयालम फिल्‍म पट्टम पोले से फिल्‍मों में कदम रखा था। इसके अलावा मालविका मोहनन की दो मलयालम फिल्‍में द ग्रेट फादर और नाले इस साल रिलीज होने की संभावना है।