आप ही बताइए, कृष्‍णा अभिषेक ने हांकी डींग या कहा सच?

0
161

मुम्‍बई। अभिनेता गोविंदा के रिश्‍तेदार और टेलीविजन कलाकार कृष्‍णा अभिषेक एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इस बार कृष्‍णा अभिषेक अपने एक नये बयान को लेकर चर्चा का विषय बने हुए हैं।

कृष्‍णा अभिषेक कथन –

टेलीविजन कलाकार कृष्‍णा अभिषेक ने एक समाचार एजेंसी को दिए साक्षात्‍कार में कहा, ‘हां, बिलकुल लोग मुझे और कपिल शर्मा को साथ में देखना चाहते हैं और हम दोनों का एक साथ आना, ऐसा समझिये कि शाह रुख खान और सलमान खान का किसी फिल्म में साथ आना।’

इतना ही नहीं, कृष्‍णा अभिषेक ने आगे कहा, ‘कपिल शर्मा स्‍टैंडअप कॉमेडी में नि:संदेह अव्‍वल नंबर हैं। लेकिन, जब बात अभिनय की आती है तो मैं यकीनन कपिल शर्मा को कांटे की टक्‍कर दे सकता हूं।’

गौरतलब है कि…

जब कपिल शर्मा ने क्‍लर्स टीवी के साथ अपना शो कॉमेडी नाइट्स विद कपिल शर्मा छोड़ दिया था तो क्‍लर्स ने कृष्‍णा अभिषेक को कॉमेडी नाइट्स बचाओ के साथ उतारा। इस दौरान कृष्‍णा अभिषेक ने कपिल शर्मा पर निरंतर कई शब्‍द-वाण छोड़े। मगर, कपिल शर्मा का नया शो द कपिल शर्मा शो निरंतर टीआरपी के मामले में आगे बढ़ता चला गया।

फिलहाल

स्‍टैंडअप कॉमेडियन कपिल शर्मा ने अब्‍बास मस्‍तान निर्देशित फिल्‍म किस किससे प्‍यार करूं से बड़े पर्दे पर कदम रखा और अब अपनी दूसरी फिल्‍म फिरंगी की शूटिंग में व्‍यस्‍त हैं। जबकि टेलीविजन कलाकार कृष्‍णा अभिषेक का कॉमेडी नाइट्स बचाओ भी बच न सका। इसके अलावा बोल बच्‍चन व एंटरटेनमेंट जैसी फिल्‍मों में कृष्‍णा अभिषेक का अभिनय तो हम देख चुके हैं।

अंत सवाल

अब ऐसे में सवाल उठता है कि टेलीविजन अदाकारा कृष्‍णा अभिषेक ने अपनी और कपिल शर्मा की तुलना सलमान खान और शाह रुख खान जैसी आइकॉनिक जोड़ी के साथ करके डींग हांकी है या दूध सा खरा सच कहा है? यह तो आप ही बता सकते हैं।