ऑस्‍कर 2017 की रंगीनी बढ़ाने नहीं आएंगी नताली पोर्टमैन

0
334

लॉस एंजेलिस। फिल्‍म इंडिपेंडेंट स्‍पिरिट अवार्ड 2017 के रेड कार्पेट से दूर रहीं अभिनेत्री नताली पोर्टमैन ऑस्‍कर 2017 में भी दिखाई नहीं देंगी, जो डॉल्‍वी थिएटर, लॉस एंजेलिस, कैलीफोर्निया में आयोजित होने जा रहा है।

जानकारी के अनुसार 35 वर्षीय अभिनेत्री अपनी गर्भावस्‍था के कारण समारोह में शिरकत करने में असमर्थ है। अभिनेत्री नताली पोर्टमैन अपने दूसरे बच्‍चे को जन्‍म देने जा रही हैं और अभिनेत्री अपनी गर्भावस्‍था की तीसरी तिमाही प्रवेश कर चुकी हैं।

ईऑनलाइन डॉट कॉम के अनुसार अभिनेत्री ने कहा, ‘मैं अपनी गर्भावस्‍था के कारण ऑस्‍कर 2017 समारोह में भाग नहीं ले सकूंगी। हालांकि, मैं खुद को बहुत भाग्‍यशाली महसूस कर रही हूं कि मेरे साथियों को सम्‍मानित किया जाएगा और मैं दुआ करती हूं कि यह सप्‍ताह अंत बेहद खूबसूरत हो।’

फिल्‍म जैकी के लिए नामांकित

उल्‍लेखनीय है कि अभिनेत्री नताली पोर्टमैन को फिल्‍म जैकी के लिए बेस्‍ट एक्‍ट्रेस हेतु ऑस्‍कर में नामांकित किया गया है। इससे पहले अभिनेत्री 2010 में ब्‍लैक स्‍वैन के लिए ऑस्‍कर जीत चुकी हैं। दिलचस्‍प बात तो यह है कि उस समय भी अभिनेत्री पेट से थीं।

इसके अलावा अभिनेत्री नताली को फिल्‍म जैकी के लिए बेस्‍ट फीमेल लीड हेतु फिल्‍म इंडिपेंडेंट स्‍पिरिट अवार्ड 2017 में नामांकित किया गया था।