जब अपने पूर्व प्रेमी ड्वाइट यॉर्क पर भड़की केटी प्राइस

0
170

लंदन। हाल ही में ब्रिटिश टीवी अभिनेत्री व मॉडल केटी प्राइस के पूर्व प्रेमी ड्वाइट यॉर्क को अमेरिका में प्रवेश करने से रोक दिया गया। इसके पश्‍चात ड्वाइट यॉर्क की पूर्व प्रेमिका केटी प्राइस ने ट्विटर पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए अपने पूर्व प्रेमी ड्वाइट यॉर्क को कड़ी फटकार लगाई।

उल्‍लेखनीय है कि ड्वाइट यॉर्क को हाल ही में पासपोर्ट पर ईरानी सिक्‍का लगा होने के कारण अमेरिका में प्रवेश करने से रोक दिया गया था।

इस मामले के सामने आने के बाद मैनचेस्टर यूनाइटेड के पूर्व खिलाड़ी ड्वाइट यॉर्क पर बरसते हुए केटी प्राइस ने अपने ट्विटर खाते पर लिखा, ‘आप अपने बेटे हार्वे से मिलने वेस्ट ससेक्स क्यों नहीं आते? जो पिछले 10 सालों से आपका इंतजार कर रहा है।’

इससे पहले समाचार पत्र ‘गार्जियन’ के मुताबिक, ड्वाइट यॉर्क ने कहा था कि पासपोर्ट पर ईरानी सिक्‍का होने की वजह से उन्हें अमेरिका में प्रवेश करने से रोक दिया गया था। दरअसल, 2015 में तेहरान में एक चैरिटी फुटबॉल मैच खेलने के दौरान उनके पार्सपोर्ट पर यह स्टाम्प लगाया गया था।

इससे पहले भी केटी प्राइस पूर्व फुटबॉल खिलाड़ी पर बेटे को पर्याप्त समय नहीं देने का आरोप लगा चुकी हैं। हार्वे दृष्टिबाधित होने के साथ-साथ कई अन्य स्वास्थ्य समस्याओं से जूझ रहे हैं।

अपनी पिछली आत्मकथा में केटी प्राइस ने लिखा था कि यह दुख की बात है कि यॉर्क बेटे हार्वे को स्वीकार नहीं करना चाहते। ड्वाइट यॉर्क ने अभी तक केटी प्राइस के हालिया ट्वीट का कोई जवाब नहीं दिया है।

-आईएएनएस/फिल्‍मी कैफे