क्‍या शेखर सुमन ने कंगना रनौट पर ट्विट से साधा निशाना?

0
237

मुम्‍बई। अभिनेता शेखर सुमन, जो संजय दत्‍त के साथ फिल्‍म भूमि की शूटिंग में व्‍यस्‍त हैं, ने हाल ही में एक अभिनेत्री को लेकर ट्विट किया।

इस ट्विट के बाद अभिनेता शेखर सुमन और अध्‍ययन सुमन पर ट्विटर यूजर्स, जो अभिनेत्री कंगना रनौट के पक्षधर हैं, ने धावा बोल दिया।

आखिर ऐसा क्‍या था, ट्विट में?

भूमि अभिनेता शेखर सुमन ने ट्विट में लिखा, ‘एक कोकिनेड अभिनेत्री अपनी न के बराबर की स्‍टारडम का बोझ लेकर चल रही थी। वह औंधे मुंह गिर गई और कैसे? लगता है कि यह कुदरत का न्याय है।’

इस ट्वीट के बाद कंगना रनौट, जो अध्‍ययन सुमन के साथ रिश्‍ता रख चुकी हैं, के प्रशंसकों ने शेखर सुमन और उनके बेटे अध्‍ययन सुमन को लपेटे में ले लिया। ट्विटर यूजर्स दोनों की जमकर खिंचाई की। अध्‍ययन सुमन तो कुछ यूजर्स के साथ बुरी तरह भिड़ भी गए थे।

कंगना रनौट के प्रशंसकों का गुस्‍सा झेलने के बाद शेखर सुमन ने एक अन्‍य ट्वीट में कहा, ‘खरीदे हुए टहलुओं और चापलूसों को देखकर मैं भयाकुल हूं जो तथाकथित स्‍टार के बचाव में कूद पड़े हैं। आपको शर्म आनी चाहिये, तुम खरीद हुए ट्विटर यूजर्स हो।’

मामले में नया मोड़ 

उस समय आया, जब शेखर सुमन ने एक लीडिंग वेबसाइट के साथ बातचीत करते हुए कहा कि मैंने किसी का नाम नहीं लिया, और बहुत सारी अदाकाराएं हैं, जो सफलता का स्‍वाद चखने के बाद इनदिनों संघर्ष कर रही हैं। कोकिनेड शब्‍द का इस्‍तेमाल एक रूपक के तौर पर किया, जो अभिनेत्री और अभिनेताओं के लिए आम इस्‍तेमाल होता है।

इस तरह अभिनेता शेखर सुमन ने मीडिया हाउस से बातचीत करते हुए स्‍पष्‍ट किया कि उनके निशाने पर कंगना रनौट नहीं है और कोकिनेड का अर्थ कोकिन लेने वाली अभिनेत्री भी नहीं है।

लेकिन, 

 

समय और नजाकत तो सीधे सीधे इशारा कर रहे हैं कि कंगना रनौट ही शेखर सुमन के निशाने पर थीं क्‍योंकि कंगना रनौट की हालिया रिलीज फिल्‍म रंगून बॉक्‍स ऑफिस पर भीड़ खींचने में बुरी तरह नाकाम रही है। कंगना रनौट के बेबाकपन को कौन नहीं जानता। कभी कभी कंगना रनौट का बेबाकपन और बड़बोलापन सफलता का नशा सिर को चढ़ गया का एहसास भी तो करवाता है।

वैसे,

शेखर सुमन का दूसरा ट्वीट में तथकथित स्‍टार के बचाव में आ गए। आपको शर्म आनी चाहिये। यहां तो शेखर सुमन सीधे सीधे कंगना रनौट की बात कर रहे हैं। चलो, बाकी शेखर सुमन जानें।

अंत में 

फिल्‍म रंगून भले ही बॉक्‍स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर गई हो। लेकिन, अभिनेत्री कंगना रनौट के अभिनय को हर तरफ सराहा जा रहा है। और कोई भी फिल्‍म किसी एक स्‍टार के कंधों पर नहीं टिकी होती बल्‍कि एक हिट या फ्लॉप फिल्‍म के लिए अन्‍य घाटक भी जिम्‍मेदार होते हैं।