गोलमाल अगेन, तब्‍बू की एंट्री, और केआरके की चुटकी

दिलवाले निर्देशक रोहित शेट्टी अपनी सुपरहिट गोलमाल फिल्‍म सीरीज की अगली कड़ी बनाने के लिए लंबे समय से कोशिश कर रहे हैं। फिलहाल, राहत की ख़बर यह है कि फिल्‍म की शूटिंग जल्‍द शुरू हो सकती है क्‍योंकि फिल्‍म के नाम के साथ साथ लगभग फिल्‍म स्‍टार कास्‍ट भी फाइनल हो गई है।

फिल्म जगत से जुड़े अन्य Updates लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, Twitter और Google Plus पर Join करें।

जानकारी के अनुसार रोहित शेट्टी की गोलमाल फिल्‍म सीरीज की चौथी कड़ी का नाम गोलमाल 4 की बजाय गोलमाल अगेन होगा। फिल्‍म में अजय देवगन के अलावा परिणीति चोपड़ा, अरशद वारसी, नील नितिन मुकेश, कुणाल खेमु, तुषार कपूर, श्रेयस तलपदे और तब्‍बू आदि कलाकार नजर आएंगे।

अजय और तब्‍बू एक साथ अगेन –
अजय देवगन और तब्‍बू की जोड़ी ने 1994 में फिल्‍म विजय पथ से बड़े पर्दे पर कमाल कर दिया था। हालांकि, उसके बाद भी इस जोड़ी को हकीकत और तकशक जैसी फिल्‍मों को पेश किया गया, जो विजय पथ जैसी सफलता हासिल न कर सकी। लेकिन, साल 2015 में फिल्‍म दृश्‍यम में तब्‍बू और अजय देवगन ने स्‍क्रीन शेयर की और धूम मचा दी। अब सिने दर्शक इस जोड़ी को गोलमाल अगेन में देखेंगे। हालांकि, मुख्‍य किरदार में परिणीति चोपड़ा हैं।

गोलमाल यात्रा –
गोलमाल फिल्‍म सीरीज की यात्रा 2006 में चार मुख्‍य पुरुष किरदारों के साथ शुरू हुई थी, जिसको गोलमाल फन अनलिमीटेड का नाम दिया गया था। दिलचस्‍प बात तो यह है कि गोपाल के नाम से जीओ, लक्‍की के नाम से एल, माधव के नाम से एम और लक्षमण के नाम से एल लेकर फिल्‍म का नाम गोलमाल बनता है, जो किरदार क्रमश: अजय देवगन, तुषार कपूर, अरशद वारसी और शरमन जोशी ने निभाए थे।

लेकिन, गोलमाल रिटर्न्‍स में अजय देवगन के साथ साथ करीना कपूर भी लीड रोल में आ गईं। और शरमन जोशी बाहर हुए तो फिल्‍म में श्रेयश तलपदे का लक्षमण प्रसाद के रूप में प्रवेश हुआ। दिलचस्‍प बात तो यह है कि गोलमाल 3 में कुणाल खेमू के रूप में एक और लक्षमण आ गया।

अब बारी गोलमाल अगेन की है, जिसमें से करीना कपूर बाहर हो चुकी हैं। और फिल्‍म में परिणीति चोपड़ा की एंट्री हो चुकी है। फिलहाल की जानकारी के अनुसार गोलमाल फिल्‍म सीरीज के नये चेहरों में तब्‍बू, नील नितिन मुकेश और परिणीति चोपड़ा शामिल हैं।

केआरके की चुटकी
अजय देवगन और कमाल राशिद खान के बीच 36 का आंकड़ा है। जब अजय देवगन की शिवाय रिलीज हुई तो केआरके और अजय देवगन के बीच जो शब्‍द युद्ध छिड़ा, उससे कौन अवगत नहीं। अब जब अजय देवगन की आगामी फिल्‍म गोलमाल अगेन चर्चा में है तो केआरके फिल्‍म गोलमाल अगेन पर एक बार फिर चुटकी लेते हुए नजर आए।

केआरके ने अपने ट्विट में कहा, ‘राजीव गांधी बेरोजगार योजना सदस्‍य अभिनेता जैसे कि अरशद वारसी, कुणाल खेमु, श्रेयस तलपदे गोलमाल अगेन की कलाकार टीम में शामिल।’ हालांकि, एक अन्‍य ट्विटर यूजर को जवाब देते हुए केआरके ने कहा, ‘अरे साहेब मैंने तो गोलमाल अगेन के बारे में कुछ नहीं कहा, बस स्‍टार कास्‍ट को लेकर टिप्‍पणी की है।’

इतना ही नहीं, केआरके को परिणीति चोपड़ा द्वारा फिल्‍म मुबारकां छोड़कर गोलमाल अगेन में अजय देवगन के साथ काम करना भी एक बड़ा कदम लगता है, व्‍यंगात्‍मक लहजे में।

टक्‍कर 
गोलमाल अगेन, दीवाली 2017 पर रिलीज करने की तैयारी चल रही है। हालांकि, इस मौके पर अक्षय कुमार, रजनीकांत अभिनीत फिल्‍म 2.0 रिलीज होने जा रही है। अब देखना यह होगा कि बॉलीवुड सितारों के सामने न झुकने वाले अभिनेता अजय देवगन इस बार क्‍या कदम उठाते हैं?