आखिरकार! 4 कट्स के साथ रिलीज होगी जॉली एलएलबी 2

0
2

मुम्‍बर्इ। जी हां, बम्‍बई हाईकोर्ट की बेंच के फैसले का सम्‍मान करते हुए जॉली एलएलबी 2 की निर्माता कंपनी फॉक्स स्टूडियोज ने फिल्‍म को चार कट्स के साथ रिलीज करने का मन बना लिया है।

आज तक डॉट कॉम  की रिपोर्ट के अनुसार, फॉक्स स्टूडियोज ने सर्वोच्‍च अदालत से अपनी याचिका को वापिस लेते हुए बम्‍बई हाईकोर्ट के आदेश अनुसार फिल्म जॉली एलएलबी 2 को चार कट्स के साथ रिलीज करने की बात मान ली है।

हालांकि, पहले माना जा रहा था कि फिल्‍म प्रोडक्‍शन हाउस सर्वोच्‍च अदालत में विचार अधीन मामले में अपना पक्ष रखते हुए बम्‍बई हाईकोर्ट के आदेश को चुनौती देगा।

उधर, फिल्‍म अभिनेता अक्षय कुमार ने इस मामले में प्रतिक्रिया देते हुए अदालतीय फैसले का सम्‍मान किया है और फिल्‍म जॉली एलएलबी 2 को अदातलीय आदेश के साथ रिलीज करने की बात स्‍वीकार की है।

गौरतलब है कि इस महीने की शुरूआत में सर्वोच्‍च अदालत की एक बेंच ने अपने फैसले में बंबई उच्च न्यायालय को फिल्‍म से जुड़े मामले में छह फरवरी को सुनवाई करने का आदेश दिया था और फिल्म निर्माता फॉक्स स्टार स्टूडियोज को सात फरवरी को उसके समक्ष पेश होने को कहा था।

दरअसल, फिल्‍म जॉली एलएलबी 2 के ट्रेलर रिलीज होने के बाद अजय कुमार वाघमारे नामक वकील ने कुछ सीनों पर एतराज व्‍यक्‍त किया था और उन सीनों को हटाने के लिए याचिका दायर की थी।