धमाका!!!! शाह रुख ‘किंग’ खान की छोटे पर्दे पर दोहरी वापसी

0
207

मुम्‍बई। जी हां, दोस्‍तो। सही सुना। बॉलीवुड में किंग खान के नाम से प्रसिद्ध अभिनेता शाह रुख खान छोटे पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। इस बार अच्‍छी बात तो यह है कि इस बार नया और पुराना शाह रुख खान पर्दे पर नजर आएगा।

दरअसल, दूरदर्शन ने अपने पुराने लोकप्रिय धारावाहिक सर्कस को पुन:प्रसारित करने की घोषणा कर दी है। शाह रुख खान को असली पहचान 1989 के लोकप्रिय धारावाहिक सर्कस से ही मिली थी। डीडी नेशनल इस धारावाहिक का प्रसारण 19 फरवरी 2017 को रात्रि आठ बजे से करने जा रहा है।

उल्‍लेखनीय है कि अज़ीज मिर्ज़ा और कुंदन शाह द्वारा निर्देशित धारावाहिक सर्कस में अभिनेता शाह रुख खान ने सर्कस मालिक शेखरन का किरदार निभाया था।

इसके अलावा, बॉलीवुड अभिनेता शाह रुख खान गैर लाभ मीडिया संस्‍थान टेड और स्‍टार इंडिया की साझोदारी वाले टॉक शो ‘टेड टॉक्स इंडिया : नई सोच’ की मेजबानी करने जा रहे हैं। शाह रुख खान की मेजबानी वाले इस शो का प्रसारण ‘स्टार प्लस’ पर होगा, जिसमें कई वक्ताओं को बड़े विचार साझा करते देखा जाएगा। ऐसा पहली बार हो रहा है कि ‘टेड’ अंग्रेजी के अलावा किसी अन्य भाषा में शो के आयोजन के लिए काम कर रहा है।

शाह रुख अभिनेता ने एक बयान में कहा, ‘मेरा मानना है कि ‘टेड टॉक्स इंडिया : नई सोच’ भारत में कई लोगों को प्रेरित करेगा। इस विषय के साथ मैं स्वयं को जोड़ सकता हूं, क्योंकि मेरा मानना है कि किसी प्रकार के बदलाव के लिए मीडिया एक शक्तिशाली माध्यम है।’

अभिनेता शाह रुख खान ने कहा, ‘मैं इस शो के लिए ‘टेड’ और ‘स्टार इंडिया’ के साथ काम करने को उत्साहित हूं। इस शो के जरिए हम भारत और विश्व में युवा पीढ़ी को प्रेरित करने में सक्षम होंगे।’