Omg! सुपर स्‍टार के साथ फिल्‍म करेंगी ट्रांसजेंडर मॉडल अंजलि अमीर

0
492

कोच्‍चि। जी हां, आप सही सुन रहे हैं। ट्रांसजेंडर मॉडल अंजलि अमीर जल्द ही सिल्‍वर स्‍क्रीन पर अपनी अदाओं का जादू बिखेरती नजर आएंगी। दिलचस्‍प बात तो यह है कि अभिनेत्री अंजलि अमीर एक सुपर स्‍टार के साथ फिल्‍म जगत में कदम रखने जा रही हैं।

जानकारी के अनुसार अंजलि अमीर फिल्‍मकार राम निर्देशित मलयामल फिल्‍म पेरन्‍बू से मुख्‍य धारा के सिनेमा में कदम रखेंगे और इस फिल्‍म में मुख्‍य भूमिका मलयामल सुपर स्‍टार ममूटी निभा रहे हैं। हाल फिलहाल फिल्‍म की डबिंग चल रही है और निर्माता निर्देशक फिल्‍म को तमिल में भी रिलीज करने का मन बना चुके हैं।

ट्रांसजेंडर मॉडल अंजलि अमीर इस फिल्‍म को लेकर काफी उत्‍साहित हैं। अभिनेत्री के करीब सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अभिनेत्री का किरदार काफी बढ़िया है और अभिनेत्री फिल्‍म में ममूटी के साथ नजर आएंगी।

उल्‍लेखनीय है कि 21 वर्षीय अंजलि अमीर ने 20 साल की उम्र में अपना लिंग परिवर्तन करवाया था। दरअसल, अंजलि अमीर अभिनेत्री बनना चाहती थी। अंजलि अमीर ने लिंग परिवर्तन के बाद बातौर मॉडल कई ब्रांडों का प्रचार किया। मॉडल को कई तमिल फिल्‍मों के लिए ऑफर भी मिले। लेकिन, पहली बार बातौर नायक ममूटी के साथ बड़े पर्दे पर कदम रखेंगी।