Big Bang! ऋतिक रोशन और अक्षय कुमार करेंगे स्‍क्रीन शेयर

0
250

मुम्‍बई। यदि सब कुछ ठीक रहा है तो बॉलीवुड के दो वर्तमान सुपर स्टार अक्षय कुमार और ऋतिक रोशन एक साथ काम कर सकते हैं, जो अपने आप में बड़ी ख़बर है क्‍योंकि पिछले कुछ समय से बड़े स्‍टार एक साथ काम करने से कतराते आ रहे हैं।

दो एक्‍टर वाली फिल्‍मों में स्‍टारडम, मेहनताना और किरदार बाधा बन जाते हैं। ऐसे में निर्माता निर्देशक भी ऐसी कहानियों को हाथ में लेने से कताराते हैं। रोहित शेट्टी राम लखन का रीमेक बनाने के मूड में थे। लेकिन, बॉलीवुड का कोई भी अभिनेता राम के किरदार के लिए तैयार नहीं हुआ। हालांकि, दोनों किरदार सशक्‍त हैं। पद्मावती में शाहिद कपूर और रणवीर सिंह को साथ लाने के लिए संजय लीला भंसाली को खूब पापड़ वेलने पड़े हैं।

दरअसल, अक्षय कुमार और ऋतिक रोशन के मामले में अच्‍छी बात यह है कि दोनों पड़ोसी हैं और मोहनजो दड़ो व रुस्‍तम की बॉक्‍स ऑफिस पर टक्‍कर होने के बावजूद भी दोनों के संबंध अच्‍छे हैं।

दोनों साथ नजर आ रहे हैं, चर्चा कहां से शुरू हुई?

दरअसल, हाल ही में अभिनेता अक्षय कुमार ने एक इंटरव्‍यू में कहा है कि उनको दो हीरो वाली फिल्‍म ऑफर हुई है और वह इस पर विचार कर रहे हैं। असल में दो एक्‍टर वाली फिल्‍मों में अच्‍छी बात यह होती है कि आपको कम काम करना पड़ता है।

वहीं, अक्षय कुमार के पड़ोसी ऋतिक रोशन ने एक अन्‍य इंटरव्‍यू में कहा है कि उनको ऐसे विचार उत्‍सुक करते हैं। अच्‍छी बात है कि इस तरह उन्‍हें अपने दोस्‍त या किसी एक्‍टर के साथ काम करने का मौका मिलेगा।

काबिल अभिनेता ऋतिक रोशन ने यहां तक कहा कि वह इस विचार पर आगे बढ़कर काम कर रहे हैं और इसके लिए कुछ अभिनेताओं से बात चीत भी कर रहे हैं।

दो पड़ोसी अभिनेताओं के बयान एक दूसरे के बयानों के पूरक बन रहे हैं। तो ऐसे में चर्चा क्‍यों नहीं होगी। इसके अलावा अक्षय कुमार और ऋतिक रोशन का परिवार हाल ही में एक साथ देखा गया था।

आगे क्‍या?

दोनों बड़े स्‍टारों को साथ एक फिल्‍म में लाने के लिए मजबूत पटकथा और सशक्‍त किरदारों की जरूरत होगी। वैसे करण अर्जुन निर्माता निर्देशक राकेश रोशन चाहें तो कुछ भी मुश्‍किल नहीं है। दिलचस्‍प बात तो यह है कि अक्षय कुमार खुद फिल्‍म निर्माता हैं, ऐसे में निवेश की भी दिक्‍कत नहीं होगी। अब देखना यह है कि इस मामले में अक्षय कुमार और ऋतिक रोशन अगली कार्रवाई क्‍या करते हैं?