अवार्ड की बात निकली तो अक्षय कुमार ने उगल दिया सच

मुम्‍बई। पिछले 25 साल से बॉलीवुड में सक्रिय अभिनेता अक्षय कुमार इनदिनों अपनी आगामी फिल्‍म जॉली एलएलबी 2 के प्रचार में जुटे हुए हैं।

इस सिलसिले में जब अक्षय कुमार वरिष्‍ठ पत्रकार रजत शर्मा के शो आपकी अदालत पर पहुंचे तो एक सवाल के जवाब में अक्षय कुमार ने अवार्ड समारोह को लेकर जो कहा, वो बेहद चौंकाने वाला है।

इस शो पर जब अक्षय कुमार से उनको अवार्ड न मिलने को लेकर सवाल किया गया तो अक्षय कुमार ने अपनी डायरेक्‍ट दिल से वाली शैली में कहा, ‘अभी भी अवार्ड नाइट के हिसाब से एक्‍टिंग नहीं आती। कई बार ऐसा होता है, कई बार कुछ अवार्ड नाइट शो वाले फोन करके कहते हैं कि अगर आप अवार्ड नाइट में परफॉर्म करेंगे तो आधे पैसे देंगे, आपको अवार्ड दिया जाएगा तो मैं कहता हूं पूरे पैसे दे दीजिये अवार्ड वापिस घर पर रख लीजिये।’

अक्षय कुमार ने आगे कहते हैं, यदि आप आधे पैसे लेकर शो में परफॉर्म करते हैं तो आपको एक अवार्ड मिल जाएगा, लेकिन मुझे ले देके कुछ नहीं करना। मेरे पास काफी मौके थे, लेकिन ऐसा नहीं किया, क्‍योंकि इससे बड़ी कोई लानत नहीं है।

बातों बातों में अक्षय कुमार कह गए मन की बात कि ट्विंकल खन्‍ना जब कहती है कि मेरी मां को देखो और मेरे पिता को देखो, उनके पास कितने अवार्ड हैं। तो बात थोड़ी सी चुभती है, वैसे अन्‍य लोगों की बात मेरे दिल पर नहीं लगती।

Spread the love