जब यूजर ने दिशा पाटनी से कहा, ऐसी ड्रेस में घूमोगी तो लोग…

0
289

मुम्‍बई। जल्‍द ही फिल्‍मकार करण जौहर के प्रोडक्‍शन हाउस की नई फिल्‍म स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में नजर आने वाली दिशा पाटनी आजकल अपनी एक तस्‍वीर के कारण चर्चा का विषय बनी हुई हैं। इस तस्‍वीर के वायरल होने के बाद अभिनेत्री दिशा पाटनी ने अपने सोशल मीडिया इंस्‍टाग्राम खाते पर ज्ञान भी खूब बघारा।

दरअसल, वायरल हुई तस्‍वीर में दिशा पाटनी ने ऐसा एक ड्रेस पहना हुआ है, जिसमें से दिशा पाटनी के स्‍तन बाहर झांक रहे हैं और आस पास के लोगों का ध्‍यान खींच रहे हैं। असल में, दिशा पाटनी पिछले दिनों फिल्‍म फेयर अवार्ड फंक्‍शन में यह ड्रेस पहनकर पहुंचीं थी।

कुछ घटनाओं का हवाले देते हुए दिशा पाटनी ने सोशल मीडिया पर लिखा, ‘महिलाओं को उनके पहनावे से आंकना आसान है, लेकिन, अपनी घटिया मानसिकता को स्‍वीकार करना मुश्‍किल है, जो महिलाओं के न देखने वाले हिस्‍से को देखना बंद नहीं कर सकती है, जिसको ढकने के लिए कहा जाता है।’

इसके जवाब में एक यूजर ने लिखा, ‘ऐसी ड्रेस में घूमोगी तो लोग देखेंगे। आदमी अंदर से तो आकर्षित होता ही है, यदि वो जबरदस्‍ती करे तो गलत है।’

हालांकि, इसके बाद कुछ यूजर आपस में उलझ पड़े। इससे पहले दिशा पाटनी डब्‍बू रतनानी के कैलेंडर के लिए नि:वस्‍त्र होकर फोटो शूट करवा चुकी हैं। वैसे दिशा पाटनी की ड्रेस को लेकर आपकी क्‍या राय है?