Oye Hoye! रेखा के हाथों मिलेगा शाह रुख खान को यह सम्‍मान

0
244

मुंबई। जी हां, बॉलीवुड की सदाबाहर अदाकारा रेखा इस महीने के अंत में बॉलीवुड अभिनेता शाह रुख खान को एक प्रतिष्‍ठित सम्‍मान से सम्‍मानित करेंगी।

जानकारी के अनुसार दिवंगत फिल्मकार यश चोपड़ा की स्मृति में शुरू इस पुरस्कार समारोह के चौथे संस्करण के आयोजन में बॉलीवुड किंग खान को सम्मानित किया जाएगा।

इस पुरस्कार समारोह का आयोजन 25 फरवरी को होगा। सिनेमा जगत के कई क्षेत्रों में उत्कृष्टता के लिए यह सम्मान प्रस्तुत किया जाता है।

पिछले ढाई दशकों से हिंदी फिल्म जगत का हिस्सा शाह रुख खान ने यश चोपड़ा की ‘वीर-जारा’, ‘जब तक है जान’, ‘डर’ और ‘दिल तो पागल है’ जैसी फिल्मों में काम किया है।

इस पुरस्कार के लिए निर्णायक मंडल में यश चोपड़ा की पत्नी पामेला चौपड़ा के अलावा हेमा मालिनी, बोनी कपूर, अनिल कपूर, सिमी ग्रेवाल और पद्मिनी कोल्हापुरे जैसे सितारे शामिल हैं।

चलते चलते… शाह रुख खान का एक ट्वीट –
वर्तमान में निर्देशक इम्तियाज अली की फिल्म ‘द रिंग’ (काम चलाऊ नाम) की शूटिंग में व्यस्त बॉलीवुड सुपरस्टार शाह रुख खान ने ट्वीट में कहा, ‘काम से हमेशा मुझे खुशी मिलती है, लेकिन यह कोरियोग्राफर वैभवी मर्चेंट और उनकी टीम के साथ और भी सुंदर हो जाता है। इम्तियाज अली और उनकी टीम के साथ काम और भी खुशगवार हो जाता है।’

-आईएएनएस