‘कमांडो 2’ अभिनेत्री अदा शर्मा ने कहा, मुझे तो ऐसा साथी चाहिये, जो…

0
417

मुंबई। अभिनेत्री अदा शर्मा, जो जल्‍द ही कमांडो 2 में नजर आएंगी, ने हाल ही में एक साक्षात्‍कार के दौरान अपने भावी जीवन साथी के संबंध में कुछ रोचक बातें सामने रखी हैं। दरअसल, अदा शर्मा चाहती हैं कि उनके साथी में ऐसी बातें होनी चाहिये।

अदा शर्मा ने कहा, “समय के साथ सही साथी को लेकर मेरी जरूरत बदल रही है। अब मैंने महसूस किया है कि मुझे ऐसे लोग पसंद हैं जो खुश और असुरक्षित हैं और जो जानवरों से प्यार करते हों, भद्दे मजाक पसंद करें, खाना और काम करना पसंद करे। असल में, मुझे ऐसे लोग पसंद हैं जो खुश रहें।”

कमांडो 2 अभिनेत्री ने कहा, “वो सभी लोग जो मेरी जिंदगी हैं, मुझे उनसे प्यार है और मुझे हर समय उनका साथ पसंद है इसलिए मैं अपने परिवार और दोस्तों के साथ रहूंगी।”

एक अन्‍य सवाल के जवाब में अदा ने कहा, “मैं अपने प्यार और जुनून के साथ वक्त बिताना पसंद करूंगी। चाहे जो भी हो, मुझे इस मौके पर तैयार होना पसंद है।”

अदा शर्मा ने कहा, “कलाकार के रूप में हमने दर्शकों के लिए यह फिल्म बनाई, इसलिए हम दर्शकों की प्रतिक्रिया का इंतजार कर रहे हैं। दर्शकों की टिप्पणी पढ़ने के बाद मैं बहुत खास महसूस कर रही हूं, क्योंकि जो लोग मुझसे नहीं मिले वो हमें प्यार दिखा रहे हैं।”

-आईएएनएस