Oh Na! श्रुति उल्‍फत के लिए मुसीबत बनीं एक तस्‍वीर

0
883

मुम्‍बई। सोशल मीडिया वेबसाइट पर कानून का उल्‍लंघन करती एक तस्‍वीर शेयर करने के मामले में टेलीविजन अदाकारा श्रुति उल्‍फत समेत चार लोगों को हिरासत में लेने की बात सामने आई है।

दरअसल, कुछ महीने पहले अक्‍टूबर 2016 में श्रुति उल्‍फत ने कोबरा सांप के साथ अपने सोशल मीडिया खाते पर एक फोटो शेयर की थी। एबीपी न्‍यूज के अनुसार फोटो शेयर करने के बाद कई सामाजिक कार्यकर्ताओं ने श्रुति के खिलाफ थाणे जंगलात विभाग में शिकायत दर्ज करवाई। जंगलात विभाग ने श्रुति उल्‍फत, को-स्‍टार पर्ल पुरी और दो निर्माताओं से तस्‍वीर के फुटेज मांगे और उनको जांच के लिए भेज दिया गया है। हालांकि, आरोपियों का कहना है कि यह कम्‍प्‍यूटर द्वारा तैयार की तस्‍वीर है।

कुछ रिपोर्टों में दावा किया गया कि श्रुति उल्‍फत समेत चार लोगों को हिरासत में लिया गया। हालांकि, इस मामले में श्रुति उल्‍फत का कहना है कि ऐसा कुछ नहीं हुआ। जंगलात विभाग ने हमारा पक्ष रखने के लिए हमें बुलाया था और हमने अपना पक्ष रखा। मैं एक जिम्‍मेदार नागरिक हूं, और मैं अपने दायित्‍व का अच्‍छे से पालन करती हूं। हां, मुझे एक अभिनेत्री होने के नाते मामले में अधिक घसीटा जा रहा है।

भास्‍कर डॉट कॉम के अनुसार श्रुति ने आगे कहा कि धारावाहिक निर्माता नागार्जुन एक योद्धा के 100 एपिसोड पूरे होने की खुशी में मनाए जा रहे जश्‍न को अधिक प्रभावशाली बनाने के लिए फिल्‍म सिटी गोरेगांव के नजदीक से एक असली कोबरा खरीदकर लाए थे।

गौरतलब है कि अभिनेत्री श्रुति उल्‍फत ने हाल ही में सावधान इंडिया में अक्षय कुमार के साथ स्‍क्रीन शेयर की, जो जॉली एलएलबी 2 का प्रमोशन करने सेट पर पहुंचे थे।