जाते जाते विन डीजल खोल गए दीपिका पादुकोण का एक राज

0
1481

मुम्‍बई। अभिनेता रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की नजदीकियां तो जगजाहिर हैं। लेकिन, दोस्‍ती से आगे दोनों के बीच कुछ है या नहीं, पर दोनों ने कभी भी प्रत्‍यक्ष रूप से मोहर नहीं लगाई। मगर, दीपिका पादुकोण के को-स्‍टार विन डीजल ने रणवीर सिंह को दीपिका पादुकोण का बॉय फ्रेंड घोषित कर सब को चौंका दिया है।

जी हां, ‘एक्स एक्स एक्स: रिटर्न ऑफ जेंडर केज’ अभिनेता विन डीजल ने हाल ही में दिए एक इंटरव्‍यू में रणवीर सिंह को दीपिका पादुकोण का बॉय फ्रेंड कहा।

दरअसल, अभिनेता विन डीजल ने फिल्म कंपनियन से विशेष वार्ता करते हुए अभिनेता रणवीर सिंह की तारीफ का जिक्र किया। इस दौरान विन डीजल ने कहा कि रणवीर सिंह, जो दीपिका पादुकोण के बॉयफ्रेंड हैं, ने मेरी जमकर तारीफ की, जो काफी हास्‍यास्‍पद थी।

अभिनेता के अनुसार, रणवीर सिंह ने तारीफ करते हुए कहा, ‘मेरा शरीर एक तीसरे व्यक्ति के नजरिए से बेहद श्रेष्ठ और प्रभावशाली है क्योंकि जितने प्रभावशाली तरीके से मैं घूमता हूं और जिस तरीके से मैं खड़ा होता हूं, वह शब्दों और वाक्यों से कहीं ज्यादा असर करता है।’

हालांकि, अभिनेता विन डीजल ने इसके पीछे के कारण का खुलासा करते हुए कहा कि यह एक अमेरिकी शहर में बाउंसर रहने के कारण है।

उल्‍लेखनीय है कि दीपिका और रणवीर के रिश्तों के बारे में लंबे समय से अफवाहें चल रही हैं, लेकिन दोनों से अब तक केवल इतना ही कहा है कि वे एक दूसरे के लिए बहुत ही खास हैं। -आईएएनएस/फिल्‍मी कैफे