जब ऋषि कपूर को दाऊद इब्राहिम ने दिया चाय का न्‍यौता

Spread the love

मुम्‍बई। जी हां, ट्विटर पर खुले मन से विचार रखने वाले बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर ने अपनी चर्चित आत्‍मकथा ‘खुल्लम खुल्ला ऋषि कपूर अन्सेन्सर्ड’ में अंडरवर्ल्ड के डॉन दाऊद इब्राहिम से अपनी मुलाकात का भी खुलासा किया है।

हिंदी लीडिंग वेबसाइट नवभारत टाइम्‍स डॉट कॉम  ने हार्पर कॉलिन्स इंडिया की अनुमति के साथ ऋषि कपूर की आत्मकथा के कुछ संपादित अंश देते हुए एक रिपोर्ट में अभिनेता और डॉन की मुलाकातों पर प्रकाश डाला है।

इस रिपोर्ट में अनुसार ऋषि कपूर को डॉन दाऊद इब्राहिम ने एक बार ऋषि कपूर को अपने दुबई वाले घर पर चाय का न्‍यौता दिया था। हालांकि, बात 1988 की है। डॉन ने ऋषि कपूर को चाय का न्‍यौता इसलिए दिया क्‍योंकि दाऊद इब्राहिम शराब नहीं पीता था।

दाऊद इब्राहिम ने ऋषि कपूर के सामने स्‍वीकार किया कि उसको ऋषि कपूर का फिल्‍म तवायफ में निभाया किरदार काफी पसंद है, क्‍योंकि उस फिल्‍म में ऋषि कपूर का नाम दाऊद है।

इस चार घंटे लंबी चाय चर्चा पर दाऊद इब्राहिम ने ऋषि कपूर के साथ दिल भर बातें की और कई राज भी खोले, जो किताब में दर्ज हैं। इसके बाद भी एक बार ऋषि कपूर दाऊद इब्राहिम से मिले, जिसका जिक्र नवभारत टाइम्‍स ने अपनी रिपोर्ट ‘आत्मकथा में ऋषि कपूर ने सुनाए दाऊद इब्राहिम से मुलाकात के किस्से’ में विस्‍तार से किया है।