सच में बिकते हैं अवार्ड, अभिनेता ऋषि कपूर ने खोल दी पोल

0
222

मुम्‍बई। बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर ने अपनी आत्‍मकथा खुल्‍लम खुल्‍ला: द ऋषि कपूर अनसेंसर्ड में फिल्‍म अवार्ड को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है। जी हां, ऋषि कपूर ने अपनी पहली सुपरहिट फिल्‍म बॉबी के लिए मिले बेस्‍ट एक्‍टर अवार्ड के बारे में सनसनीखेज खुलासा किया है।

अंग्रेजी वेबसाइट बॉलीवुडलाइफ डॉट कॉम के अनुसार ऋषि कपूर ने अपनी आत्‍मकथा में जिक्र किया है कि फिल्‍म बॉबी के लिए उनको बेस्‍ट एक्‍टर अवार्ड मिला नहीं था, बल्‍कि उन्‍होंने पैसे देकर खरीदा था।

रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेता ऋषि कपूर ने इस अवार्ड को हासिल करने के लिए 30 हजार रुपये एक तारकनाथ गांधी नामक पीआरओ को चुकाए थे। हालांकि, ऋषि कपूर महसूस करते हैं कि उस साल इस अवार्ड के हकदार अमिताभ बच्‍चन थे क्‍योंकि अमिताभ ने जंजीर जैसी शानदार फिल्‍म दी थी।

उल्‍लेखनीय है कि फिल्‍म बॉबी से ऋषि कपूर ने बॉलीवुड में बातौर अभिनेता कदम रखा था और उनको इस फिल्‍म के लिए एक मैगजीन की तरफ से बेस्‍ट एक्‍टर अवार्ड प्रदान किया गया था।

हाल ही में, अक्षय कुमार के फैन्‍स ने एक अवार्ड समारोह का आयोजन करने वाले संस्‍थान पर हमला बोला था और अवार्ड बेचने के आरोप लगाए थे। ऐसे में ऋषि कपूर का इस बात को कूबलना, यकीनन, अवार्ड समारोह की गरिमा को चोट पहुंचाएगा।