Trailer Review! जॉली एलएलबी 2 का नया ट्रेलर, बेहतरीन भूमिका, उम्‍दा संवाद और संपादन

0
202

मुम्‍बई। सवा सौ करोड़ की आबादी वाले इस मुल्‍क में सिर्फ 21,000 जज हैं। साढ़े तीन करोड़ से ज्‍यादा केर्सेस हमारे कोर्ट्स में पेंडिंग हैं। लेकिन फिर भी जब कभी इस देश में दो लोगों के बीच किसी बात पर विवाद होता है तो आदमी क्‍या कहता है, आई विल यू सी इन कोर्ट।

इन गंभीर कर देने वाले आंकड़ों के साथ शुरू होने वाला फिल्‍म जॉली एलएलबी 2 का नया ट्रेलर असल में काफी सोच समझकर बनाया गया है। इस ट्रेलर से दिखाने की कोशिश की गई है कि अक्षय कुमार कोर्ट में सिर्फ ऐसी वैसी बातें करके टाइम पास नहीं करेंगे बल्‍कि गंभीरता से एक अहम मुद्दा उठाते हुए फिल्‍म को मजबूत बनाएंगे।

ट्रेलर के एक सीन में हुमा कुरैशी, जो फिल्‍म में अक्षय कुमार की पत्‍नी हैं, अक्षय कुमार को केस लड़ने के लिए हिम्‍मत देती हुई नजर आईं हैं।

अनु कपूर एक विलेन वकील के रूप में बिलकुल कमाल कर रहे हैं। अक्षय कुमार के हिस्‍से काफी शानदार संवाद आए हैं। निर्देशक सुभाष कपूर ने इस ट्रेलर से दर्शकों के एक बड़े वर्ग को खींचने का प्रयास किया है, जो सफल होता नजर आ रहा है।

बाकी तो अंतिम फैसला 10 फरवरी 2017 के बाद सिनेमा घर में फिल्‍म देखने के बाद ही सुनाया जाएगा। तब तक अक्षय कुमार, हुमा कुरैशी और अनु कपूर अभिनीत फिल्‍म जॉली एलएलबी 2 का नया ट्रेलर देखकर मजा लीजिए।