फिल्‍म रईस वितरक को मिला शिव सेना से धमकी भरा पत्र!

0
288

मुंबई। भले ही भारतीय फिल्‍म प्रमाणन बोर्ड और महाराष्‍ट्र नवनिर्माण सेना ने बॉलीवुड अभिनेता शाह रुख खान की फिल्‍म रईस को रिलीज करने के लिए ग्रीन सिग्‍नल दे दिया हो। लेकिन, अभी भी कुछ क्षेत्रों में फिल्‍म रईस को रिलीज होने के लिए मुश्‍किलों का सामना करना पड़ा रहा है।

जी हां, फिल्मों के एक वितरक ने अभिनेता शाह रुख खान की आगामी फिल्म ‘रईस’ को लेकर शिव सेना की छत्तीसगढ़ इकाई से धमकी भरा खत मिलने का दावा किया है।

मुंबई के वितरक अक्षय राठी ने ट्विटर पर शिव सेना के अध्यक्ष उद्धव ठाकरे के बेटे और युवा सेना के प्रमुख आदित्य ठाकरे और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह को टैग करते हुए धमकी भरे खत की एक तस्वीर पोस्ट की। यह धमकी खत देवनागरी भाषा में लिखा हुआ है।

अपने ट्वीट में अक्षय राठी ने लिखा, ‘आदित्य हमें आपकी पार्टी की छत्तीसगढ़ इकाई से शाह रुख खान अभिनीत फिल्म ‘रईस’ की रिलीज के खिलाफ यह धमकी भरा खत मिला है। क्या आप इसका समर्थन करते हैं?’

एक अन्य ट्वीट में अक्षय राठी ने लिखा, ‘रमन सिंह और अभिषेक सिंह कृपया आप इस मामले को देखें, ताकि छत्तीसगढ़ में कानून व्यवस्था मजबूत हो।”

वितरक अक्षय राठी ने आगे लिखा, ‘मैं शाह रुख खान के सभी प्रशंसकों से इस मामले को आदित्य तक पहुंचाने के लिए मदद चाहता हूं। आशा है कि आदित्‍य इस नासमझी के खिलाफ कार्रवाई करेंगे।’

-आईएएनए/फिल्‍मी कैफे टीम