पुलकित सम्राट से कानूनन तलाक ले रही हैं श्‍वेता रोहिरा

Spread the love

मुम्‍बई। बॉलीवुड दबंग सलमान खान की मुंहबोली बहन श्‍वेता रोहिरा ने पुलकित सम्राट से कानूनन तौर पर अलग होने का मन लिया है। जी हां, श्‍वेता रोहिरा ने स्‍थानीय बांद्रा फैमिली कोर्ट में सोमवार को तलाक की अर्जी दे दी है।

जानकारी के अनुसार इस दिन पुलकित सम्राट और श्‍वेता रोहिरा दोनों ही एक साथ कोर्ट पहुंचे थे। डीएनए की एक रिपोर्ट के अनुसार श्‍वेता और पुलकित बाद दोपहर एक बजे के आस पास कोर्ट परिसर पहुंचे। दोनों कोर्ट में लगभग 3 घंटे तक ठहरे।

कोर्ट से बाहर निकलने के बाद जैसे फोटोग्राफरों ने कथित तौर पर अभिनेता पुलकित सम्राट को कैमरे में कैद करने की कोशिश की तो अभिनेता को गुस्‍सा आ गया। इस दौरान अभिनेता और फोटोग्राफर के बीच हुई हाथपायी की तस्‍वीरें भी सामने आई हैं।

हालांकि, उधर, श्‍वेता रोहिरा ने ट्विटर पर स्‍पॉटबॉयई की एक ख़बर को रिट्वीट करते हुए इस मामले में कोई भी प्रतिक्रिया देने से इंकार कर दिया। श्वेता रोहिरा ने कहा, ‘मैंने सब कुछ पीछे छोड़ दिया, मैं इससे अलग हूं, इस कार्रवाई के बारे में मुझसे न पूछें तो सराहनीय होगा।’

उल्‍लेखनीय है कि श्वेता रोहिरा और पुलकित सम्राट ने साल 2014 में गोवा में शादी की थी। इस मौके पर अभिनेता सलमान खान भी उपस्‍थित थे। हालांकि, कुछ महीनों बाद ही यामी गौतम और पुलकित स्‍म्राट के अफेयर की खबरों के बाद दोनों अलग हो गए थे।