करण जौहर ने तोड़ी चुप्‍पी, और कहा, काजोल से दोस्‍ताना खत्‍म!

0
280

मुम्‍बई। भले ही फिल्‍म निर्देशक और काजोल के दोस्‍त करण जौहर ने ए दिल है मुश्‍किल के समय चल रहे विवाद पर चुप्‍पी साधे रखी। फिल्‍म अभिनेता अजय देवगन के आरोपों का पलटकर जवाब तक नहीं दिया। लेकिन, करण जौहर ने अपनी आगामी बायोग्राफी ‘एन अनसूटेबल बॉय’ में काजोल के साथ अपने संबंधों को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है।

‘एन अनसूटेबल बॉय’ के मीडिया में व सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे कुछ अंशों के मुताबिक, करण जौहर ने कहा, ‘मेरे और काजोल के बीच संबंध नहीं रहे। सब कुछ खत्‍म हो चुका है। अब केवल औपचारिक हैल्‍लो और देखकर सामने से गुजर जाना बचा है।’

एनडीटीवी ख़बर की एक रिपोर्ट के अनुसार करण जौहर काजोल के साथ अपना रिश्‍ता खत्‍म होने के लिए अभिनेता अजय देवगन को जिम्‍मेदार ठहराते हैं।

इस मामले में करण जौहर का कथित तौर पर दावा है कि काजोल और उनके बीच कभी भी समस्‍याएं नहीं रहीं। हालांकि, अजय देवगन और उनके बीच संबंध हमेशा थोड़े से उलझन भरे रहे हैं।

करण जौहर के अनुसार, कथित तौर पर अजय देवगन को कुछ बातों के लिए माफी मांगनी चाहिये थी, जो अजय देवगन ने ऐसा नहीं किया। मुझे कुछ बातों ने पिछले महीनों के दौरान काफी परेशान किया है। मुझे नहीं लगता है कि अब काजोल मेरे जीवन में फिर से आएंगी और या आना चाहेंगी।

गौरतलब है कि करण जौहर और अजय देवगन के बीच फिल्‍म शिवाय और ए दिल है मुश्‍किल को लेकर काफी तनावपूर्ण स्‍थिति पैदा हो गई थी। इस विवाद पर काजोल ने पति अजय देवगन के खुलासे पर एक ट्विट किया, जिसमें काजोल ने लिखा, ‘हैरान हूं’।

दरअसल, अजय देवगन ने करण जौहर पर आरोप लगाया था कि करण जौहर ने फिल्‍म समीक्षक केआरके के साथ मिलकर फिल्‍म शिवाय को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की और उसके लिए करण जौहर ने केआरके को पैसे तक दिए। हालांकि, उस समय दौरान करण जौहर ने इस मामले में प्रतिक्रिया देने से बचने की भरपूर कोशिश की।

इसके बाद करण जौहर और काजोल में कभी बात नहीं हुई और लगता है कि कई दशक पुराना दोस्‍ताना खत्‍म हो गया। फिल्‍मकार करण जौहर की फिल्‍मों की जान मानी जाने वाली काजोल शायद अब कभी करण जौहर की फिल्‍मों में नजर न आए। सिलसिला तो ए दिल मुश्‍किल से ही खत्‍म हो गया। काजोल की जगह ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन ने ले ली।

हालांकि, इस मामले में काजोल की प्रतिक्रियाएं सामने आना बाकी है। अब जब बात चल निकली है तो दूर तलक जाएगी। अभी करण जौहर की एन अनसूटेबल बॉय को रिलीज होने भी बाकी है।

वैसे इन दिनों करण जौहर ट्विंकल खन्‍ना और अक्षय कुमार के साथ करीबियां बढ़ाने में लगे हुए हैं। अक्षय कुमार के साथ फिल्‍म करना शुरू कर चुके करण जौहर जल्‍द ही सलमान खान के साथ मिलकर अक्षय कुमार को लेकर एक मेगाबजट फिल्‍म बनाने की तैयारी में हैं।

वैसे ट्विंकल खन्‍ना करण जौहर की पुरानी दोस्‍त हैं। करण जौहर कुछ कुछ होता है में ट्विंकल खन्‍ना को लेना चाहते थे, लेकिन बात न बन सकी। इस फिल्‍म में रानी मुखर्जी के किरदार का नाम भी टीना था, जो ट्विंकल खन्‍ना का निकनेम है।