क्‍या अंडरवर्ल्‍ड डॉन दाऊद की धमकी से डर गए सुनील ग्रोवर?

0
225

शुक्रवार, 20 जनवरी को स्‍टैंड अप कॉमेडियन सुनील ग्रोवर की चर्चित फिल्‍म कॉफी विद डी रिलीज होने जा रही है। लेकिन, फिल्‍म के निर्माता निर्देशक और अभिनेता सुनील ग्रोवर के बीच वाद विवाद का दौर शुरू हो चुका है।

हाल ही में, समाचार एजेंसी आईएएनएस से बातचीत के दौरान सुनील ग्रोवर ने चौंकाने वाला खुलासा करते हुए कहा, ‘मैंने कभी कोई खुला पत्र प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नाम नहीं लिखा। जो कोई भी मुझे जानता है, उसे पता है कि यह मेरी भाषा नहीं है। फिल्म निर्माताओं ने पत्र बगैर मेरी सहमति के जारी कर दिया।’

सुनील ग्रोवर ‘गुत्‍थी’ ने निकाला फिल्‍म का प्रचार का नया तरीका

गौरतलब है कि बीते दिसम्बर माह में मोदी को संबोधित अभिनेता सुनील ग्रोवर का एक पत्र मीडिया को दिया गया था। इसमें कहा गया था कि 1993 के मुंबई बम धमाकों में दाऊद इब्राहिम के शामिल होने के मामले में कार्रवाई की प्रक्रिया को तेज किया जाए।

वहीं, दूसरी तरफ बॉक्‍स ऑफिस कैप्‍सूल डॉट कॉम के अनुसार, फिल्‍म निर्देशक विशाल मिश्रा का कहना है कि सुनील ग्रोवर फिल्‍म कॉफी विद डी में से दाऊद अब्राहिम के अनुसार कुछ सीनों पर कैंची चलाना चाहते हैं, जो मैं नहीं करने दे सकता, क्‍योंकि फिल्‍म मेरे के लिए मेरे बच्‍चे जैसी है।

इस बात से स्‍पष्‍ट हो रहा है कि सुनील ग्रोवर दाऊद इब्राहिम का फिल्‍म में मजाक उड़ाने के बाद अब अंडरवर्ल्‍ड की धमकियों से घबराए हुए हैं। दरअसल, पिछले महीने फिल्‍म निर्माता विनोद रमाणी और निर्देशक विशाल मिश्रा को धमकी भरे फोन कॉल आए थे, जिसके बाद पुलिस शिकायत भी हुई थी। हालांकि, उस समय सुनील ग्रोवर ने कहा था, मैं किसी भी व्‍यक्‍ति के खिलाफ केस नहीं कर रहा, यह सब फर्जी ख़बरें हैं।

डॉन दाउद की धमकी पर बोले अभिनेता सुनील ग्रोवर

आईएएनएस से विशेष बातचीत करते हुए सुनील ग्रोवर ने फिल्म का प्रचार न करने को सही बताते हुए कहा, “सीधी सी बात है। मुझे फिल्म (अंतिम रूप से तैयार) नहीं दिखाई गई है। मुझे नहीं पता कि इसमें क्या है। मैं विशाल मिश्रा से लगातार कहता रहा कि मुझे फिल्म दिखा दें और वह बस कहते रहे कि मुझे फिल्म दिखाई जाएगी। लेकिन, आखिरकार उन्होंने मुझे फिल्म नहीं दिखाई। आज-कल-आज-कल में वक्त निकल गया। अब बहुत देर हो चुकी है।”

Omg! सुनील ग्रोवर नहीं करेंगे ‘कॉफी विद डी’ का प्रचार

यह पूछने पर कि उन्हें फिल्म क्यों नहीं दिखाई गई, सुनील ने कहा, “मैं नहीं जानता। केवल वही (फिल्म निर्देशक-निर्माता) इसका जवाब दे सकते हैं। लेकिन, जैसे ही मुझे अहसास हुआ कि वे मुझे फिल्म नहीं दिखाएंगे, मैंने इसके प्रचार से खुद को अलग कर लिया।”

-आईएएनएस/सुभाष के. झा/फिल्‍मी कैफे