दीया और बाती हम 2 की शूटिंग और विवाद शुरू, दीपिका चाहती हैं कि…

0
267

मुम्‍बई। दीया और बाती हम के दूसरे सीजन में उनकी झलक तक न दिखाई जाए, उसकी आवाज तक का इस्‍तेमाल न किया जाए। आप सोच रहे होंगे कि संध्‍या राठी के किरदार को छोटे पर्दे पर यादगार बनाने वाली टेलीविजन अभिनेत्री दीपिका सिंह ऐसा क्‍यों कह रही हैं?

दरअसल, टेलीविजन अभिनेत्री दीपिका सिंह, जो जल्‍द मां बनने वाली हैं, का दावा है कि दीया और बातीहम के निर्माताओं ने अभी तक उनके मेहनताने का बकाया चुकता नहीं किया, जो अभिनेत्री के हिसाब से कथित तौर पर 1.14 करोड़ रुपये बनता है।

इसके चलते अभिनेत्री दीपिका सिंह ने सिने एंड टेलीविजन आर्टिस्‍टस एसोसिएशन को पत्र लिखा है और कहा है कि एसोसिएशन को दिया और बाती हम 2 में उनकी तस्‍वीरों, उनकी आवाज और उनके जिक्र को शामिल होने से रोकने के लिए मदद करनी चाहिये।

स्‍पॉटबॉयई की पूर्व रिपोर्ट के अनुसार, दीपिका सिंह ने निर्माता शशि और सुमित से 1.14 करोड़ रुपये का बकाया चुकाने को कहा था, जिसमें ब्‍याज भी शामिल है।

इसके जवाब में निर्माताओं ने इतना बकाया देने से कथित तौर पर इंकार करते हुए दीपिका को उलटा 16 लाख रुपये जुर्माना देने की बात कही क्‍योंकि निर्माताओं को लगता है कि दीपिका सिंह की लेट लतीफी के कारण शूटिंग स्‍थल पर उनको लाखों रुपये का नुकसान हुआ है।

निर्माता निर्देशक दीपिका सिंह को 67 लाख रुपये देने को तैयार थे, जबकि दीपिका सिंह के अनुसार 90 लाख मेहनताना और 24 लाख ब्‍याज मिलाकर उनका मेहनताना 1.14 करोड़ बनता है।

उधर, स्‍पॉटबॉयई की नई रिपोर्ट के अनुसार एसोसिएशन दीपिका सिंह और धारावाहिक निर्माताओं के बीच हुए करारनामे को ध्‍यानपूर्वक पढ़ रही है। उम्‍मीद है कि इस मामले में जल्‍द कोई नतीजा सामने आएगा।

तब तक तो दिया और बाती हम 2, जिसकी शूटिंग कुछ दिन पहले ही शुरू हो चुकी है, में दीपिका सिंह की झलक दिखाई देगी या नहीं? पर संदेह कायम है।