Omg! बिन विवाह दीपिका पादुकोण बनीं विन डीजल के बच्‍चों की मां

0
2938

लॉस एंजेलिस। जैसा कि हम जानते हैं कि दीपिका पादुकोण ने हॉलीवुड अभिनेता विन डीजल के साथ हॉलीवुड में कदम रख लिया है।

लेकिन, यह नहीं सोचा था कि दीपिका पादुकोण विन डीजल के लिए इस कदर दीवानी हैं कि बिन विवाह विन डीजल के बच्‍चों की मन बन जाएंगी।

जी हां, प्रियंका चोपड़ा के बाद अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर लोकप्रिय चैट शो ‘द एलेन डिजेनर्स शो’ में पहली बार शामिल हुईं अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने विन डीजल के साथ अपने संबंधों का चौंकाने वाला खुलासा किया।

दरअसल, जब शो मेजबान एलेन डिजेनर्स ने दीपिका पादुकोण से फिल्म ‘एक्‍स एक्‍स एक्स : रिटर्न ऑफ जेंडर केज’ के सह-कलाकार के साथ पर्दे पर शानदार तालमेल और डूबकर रोमांस करने के बारे में पूछा तो दीपिका ने भी कहा, “आग के बिना धुआं नहीं उठता!”

अभिनेत्री ने आगे कहा, ‘हालांकि, यह सब मेरे मन में है, मेरा मतलब मैं मन ही मन में सोचती हूं कि हम दोनों साथ हैं, हम दोनों में अच्छी बन रही है, हम साथ रह रहे हैं और हमारे अद्भुत बच्चे हैं।’

हालांकि, इस तरह की बातें फिल्‍म प्रचार और प्रोग्राम की लोकप्रियता बढ़ाने के लिए अक्‍सर की जाती हैं, जिससे बाद में सेलिब्रिटीज मुकर जाती हैं। जो भी हो, लेकिन, बात सुनकर रणवीर सिंह को झटका तो लगेगा, जो दीपिका पादुकोण के साथ रिश्‍ते में आगे बढ़ रहे हैं।

गौरतलब है कि इस एपिसोड का प्रसारण अमेरिका में बुधवार को हो चुका है और भारत में गुरूवार को रोमेडी नाउ चैनल पर होगा।

असल में दीपिका पादुकोण ने कुछ साल पूर्व फिल्म ‘फ्यूरियस-7’ के लिए ऑडिशन दिया था, लेकिन बात नहीं बनी, फिर एक साल पहले दीपिका पादुकोण पैरामाउंट पिक्चर्स से फोन आाया कि कंपनी उनको ‘ एक्‍स एक्‍स एक्स : रिटर्न ऑफ जेंडर केज’ में कास्ट करना चाहती है।

-आईएएनएस/फिल्‍मी कैफे