ओम पुरी की मृत्‍यु के बाद उलझती कहानी… और नया मोड़

0
200

मुम्‍बई। 6 जनवरी 2017 की सुबह मायानगरी से निकली एक ख़बर, अभिनेता ओम पुरी नहीं रहे, ने सिने प्रेमियों को हैरान कर दिया था। लेकिन, ओम पुरी की मृत्‍यु की बाद उनके जीवन की कहानी काफी उलझती हुई नजर आ रही है।

एक हिंदी लीडिंग वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार ओम पुरी अपनी पूर्व पत्‍नी सीमा के साथ पुन:विवाह करने की तैयारी में थे। इतना ही नहीं, ओम पुरी नंदिता पुरी से आधिकारिक तौर पर अलग होने का मन बना चुके थे और इस मामले में 15 जनवरी 2017 को पारिवारिक मामलों की अदालत में सुनवाई थी।

रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से खुलासा किया गया है कि नंदिता पुरी को ओम पुरी मुआवजे के तौर पर आठ करोड़ रुपये देने को तैयार थे। लेकिन, इसके बाद नंदिता पुरी को ओम पुरी की अन्‍य संपत्‍ति से कुछ नहीं मिलने वाला था। वर्तमान समय में ओम पुरी नंदिता पुरी को 3 लाख रुपये महीना जीवन गुजारने के लिए देते थे।

रिपोर्ट के अनुसार, दिवंगत अभिनेता ओम पुरी की पत्‍नी नंदिता पुरी ने सोमवार को पुलिस के सामने अपने बयान दर्ज करवा दिए हैं। नंदिता पुरी ने ओम पुरी की बात को सामान्‍य मौत करार ना देते हुए पुलिस जांच की मांग की है।

इतना ही नहीं, ओम पुरी की पूर्व पत्‍नी सीमा कपूर ने अंधेरी के चार बंगला इलाके में स्थित गुरुद्वारे में ओम पुरी की आत्‍म शांति के लिए अंतिम अरदास रखी तो नंदिता पुरी ने जुहू के इस्कॉन मंदिर में आत्‍म शांति के लिए प्रार्थना की।