डॉन को कड़वी लग गई कॉफी, कॉफी विद डी की रिलीजिंग टली

Spread the love

मुम्‍बई। अंडरवर्ल्‍ड डॉन दाऊद इब्राहिम पर हिंदी सिने जगत ने जमकर फिल्‍में बनाईं। यहां तक कि कुछ फिल्‍मों में तो डी कंपनी का पैसा भी निवेश हुआ। लेकिन, सुनील ग्रोवर अभिनीत कॉफी विद डी थोड़ी सी कड़वी बन गई लगता है।

जी हां, 6 जनवरी 2017 को रिलीज होने वाली फिल्‍म कॉफी विद डी अब 20 जनवरी 2017 को रिलीज होगी। सूत्रों के अनुसार इस फिल्‍म में कुछ बदलाव किए जा रहे हैं।

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले फिल्‍म निर्माता निर्देशक को डी कंपनी की तरफ से कुछ धमकी भरे कॉल मिलने की बात सामने आई थी, जिसके बाद फिल्‍म निर्माता निर्देशक ने पुलिस सुरक्षा हासिल करने की कोशिश की थी।

फिल्‍म को केंद्रीय फिल्‍म प्रमाणन बोर्ड की तरफ से प्रमाण पत्र मिल चुका है। लेकिन, फिल्‍म को घोषित पर रिलीज नहीं किया गया। अब निर्माता फिल्‍म के कुछ सीनों पर कैंची चलाने जा रहे हैं।

किसी ने सही कहा है, कभी भी व्‍यंग कांटों से भी ज्‍यादा चुभ जाता है। फिल्‍म में सुनील ग्रोवर एक पत्रकार की भूमिका में हैं, जो डॉन की इंटरव्‍यू लेने के लिए डॉन की इज्‍जत का बैंड बजा देता है। डॉन अपनी गिरती लोकप्रियता को बचाने के लिए इंटरव्‍यू देने के लिए तैयार हो जाता है।

हालांकि, सुनील ग्रोवर ने धमकी मिलने और पुलिस शिकायत करने जैसी बातों को बेबुनियाद करार दिया था।