Trailer Review! प्रियंका चोपड़ा फैन्‍स के लिए बेवॉच का नया ट्रेलर

0
224

मुम्‍बई। हॉलीवुड फिल्‍म बेवॉच का नया ट्रेलर हिंदी में रिलीज हो चुका है। इस ट्रेलर में प्रियंका चोपड़ा के किरदार को थोड़ा विस्‍तार दिया गया है।

पहले रिलीज हुए बेवॉच के ट्रेलर में प्रियंका चोपड़ा केवल क्‍लीवेज दिखाती हुई, और शॉट लगाती हुई नजर आई थीं। हम कह सकते हैं कि यह ट्रेलर प्रियंका चोपड़ा के फैन्‍स के लिए है।

ट्रेलर की शुरूआत बीच के किनारे से होती है, जहां पर ड्वेन जॉनसन की अगुवाई में एक बेहतरीन टीम मौजूद है, जो लोगों की जान बचाने के लिए तैनात है। इस बीच पर स्‍मीविंग के अलावा भी बहुत कुछ होता है।

लेकिन, बीच पर कुछ परिस्थितियां अचानक नाटकीय मोड़ ले लेती हैं, जब प्रियंका चोपड़ा नई होटल मालिकन के रूप में अपनी जिम्‍मेदारियां संभालती हैं।

ट्रेलर में प्रियंका चोपड़ा, ड्वेन जॉनसन, जैक एफरॉन और एलेक्जेंड्रा अन्ना डेडरियो सभी प्रभावशाली हैं। हालांकि, यह एक्‍शन मूवी है, जैसी हॉलीवुड में बनती हैं।

ट्रेलर डबिंग के कारण उतना प्रभावशाली नहीं, जितना होना चाहिये। हालांकि, फिल्‍म हॉलीवुड की है, इसलिये हिंदी सिनेमा प्रेमियों के लिए पूरी तरह बॉलीवुड टाइप बनाना भी मुश्‍किल है।

यदि इस ट्रेलर को ध्‍यान में रखते हुए हिंदी संस्‍करण बना हो तो अक्षय कुमार, वरुण धवन और आलिया भट्ट बेहतरीन चुनाव होंगे जबकि प्रियंका चोपड़ा तो वहां पर पहले से ही है।