अक्षय कुमार के फिल्‍म कैलेंडर 2017 से गायब हुई एक फिल्‍म!

0
226

मुंबई। पिछले साल 2016 में 100 करोड़ के क्‍लब में तीन बार एंट्री मारने वाले अक्षय कुमार का अगला साल भी काफी व्‍यस्‍त रहने वाला है।

वहीं, अभिनेता अक्षय कुमार के प्रशंसकों के लिए भी खुशी की बात है कि इस बार अभिनेता तीन नहीं बल्‍कि 4 फिल्‍में रिलीज करने के मूड में हैं। अक्षय कुमार ने अपने फिल्‍म कैलेंडर 2017 की सूची ट्विटर पर शेयर की है। लेकिन, इसमें से एक फिल्‍म गायब है, जिसकी घोषणा अक्षय कुमार ने पिछले साल की थी।

अभिनेता अक्षय कुमार ने ट्वीट किया, ‘साल काफी वयस्त होने वाला है। पीछे देखने का समय नहीं है, लेकिन आगे देखना है। मेरा 2017 कुछ इस तरह नजर आएगा। आपके प्यार और शुभकामनाओं की जरूरत है।’

अक्षय कुमार ने अपनी फिल्मों की घोषणा के साथ उनकी कुछ फोटो भी ट्विटर पर साझा की।

इस साल उनकी पहली रिलीज फिल्म सुभाष कपूर निर्देशित ‘जॉली एलएलबी-2’ होगी, जिसमें वह हुमा कुरैशी और अनु कपूर के साथ नजर आएंगे।

इसके बाद अक्षय कुमार को श्री नारायण सिंह निर्देशित फिल्म ‘टॉयलेट : एक प्रेम कथा’ में भूमि पेडनेकर और अनुपम खेर के साथ देखा जाएगा, जो दो जून, 2017 को रिलीज होगी।

अक्षय कुमार की इस साल तीसरी रिलीज होने वाली पिल्म ‘2.0’ है। इसमें अक्षय के साथ सुपरस्टार रजनीकांत भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। यह फिल्म इस साल दिवाली पर रिलीज होगी।

अक्षय कुमार की चौथी फिल्म ‘पैड मैन’ होगी। इसको भी 2017 में रिलीज करने की बात कही जा रही है, और फिल्‍म का निर्माण अक्षय कुमार की पत्‍नी ट्विंकल खन्‍ना करने जा रही हैं।

लेकिन, अक्षय कुमार ने नीरज पांडे के निर्देशन में बनने वाली फिल्‍म क्रैक का पोस्‍टर जारी नहीं किया, जो कि 15 अगस्‍त 2017 में रिलीज होने वाली थी। लगता है कि अक्षय कुमार और नीरज पांडे इस फिल्‍म को अगले साल रिलीज करेंगे और उसकी जगह अक्षय कुमार की सूची में पैडमैन आ गई है।

यदि ऐसा होता है कि स्‍वतंत्रता दिवस के मौके पर बॉक्‍स ऑफिस पर शाह रुख खान और अनुष्‍का शर्मा की द रिंग एकल मेगाबजट फिल्‍म रिलीज होने का रास्‍ता साफ हो गया है। -आईएएनएस/फिल्‍मी कैफे