जेनिफर के पहनावे ने दिया धोखा तो देखने वाले देखते रह गए

0
279

लॉस एजेंलिस। जी हां, हाल ही में शेड्स ऑफ ब्‍लू अभिनेत्री जेनिफर लोपेज ने डिजाइनर गियुसेपे जानोती के साथ मिलकर जूतों की नई रेंज को लॉन्‍च करने के लिए बेवर्ली हिल्स में एक कार्यक्रम आयोजन किया।

इस मौके पर अभिनेत्री की नई कलेक्‍शन देखने के लिए बड़ी बड़ी हस्‍तियां उपस्‍थित थी। लेकिन, इस दौरान अभिनेत्री का आकर्षक पहनावा जूते दिखाने के समय धोखा देगा और देखने वाले देखते रह गए।

दरअसल, जेनिफर लोपेज बेहद आकर्षक पहनावे के साथ समारोह में पहुंची। जैसे ही अभिनेत्री अपने जूतों को दिखाने के लिए झुकी तो उनके स्‍तन, जो बस नाम की बरा अधीन थे, अचानक सबके सामने आ गए, हालांकि, अभिनेत्री मुस्‍तैदी दिखाते हुए मामले को संभालने में कामयाब रहीं।

हालांकि, समारेाह में कथित तौर पर चर्चा शुरू हो गई थी कि जेनिफर लोपेज ने नये शूज कलेक्‍शन दिखाने के लिए प्रोग्राम आयोजित किया है या फिर पहनावे के तले छुपे सेक्‍सी स्‍तनों के 95 फीसद हिस्‍से को।

इस मौके 320 मिलीयन डॉलर संपत्‍ति की मालिकन जेनिफर लोपेज ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा, ‘मैंने अपने बचपन में फटे हुए जूते भी पहने हैं। इसलिए, यह मेरे लिए बेहद खास बात है कि मैं गियुसेपे जैसे डिजाइनर के साथ जूतों की एक नई श्रृंखला जारी कर रही हूं।’

अभिनेत्री ने आगे कहा, ‘मेरा परिवार मेरी स्थिरता है। जब आप जूतों के बारे में सोचते हैं, तो आप अपनी जमीन से जुड़े रहने के बारे में भी सोचते हैं। मेरा इसके साथ एक संपर्क है।’

-आईएएनएस/फिल्‍मी कैफे