शाह रुख खान और सलमान खान में बढ़ने लगी नजदीकियां!

0
227

मुम्‍बई। सिल्‍वर स्‍क्रीन के करण अर्जुन की करीबियां बढ़ने लगी हैं। जी हां, शाह रुख खान और सलमान खान अपने पुराने मतभेद भुलाकर एक बार फिर से करीब आ रहे हैं।

हाल ही में अभिनेता सलमान खान ने शाह रुख खान के साथ एक अवार्ड समारोह में स्‍टेज शेयर की। उसके बाद, सलमान खान के शो बिग बॉस 10 में शाह रुख खान ने अपनी आगामी फिल्‍म रईस का प्रोमोशन करने की योजना बनाई। इस शो की शूटिंग 20 जनवरी को होगी, जो सप्‍ताह अंत पर प्रसारित होगा। इसमें शाह रुख खान और सलमान खान रईस का प्रचार करते हुए नजर आएंगे।

जैसे कि बॉलीवुड में आम चर्चा है कि सलमान खान ऋतिक रोशन को पसंद नहीं करते। जब ऋतिक रोशन की मोहनजोदड़ो रिलीज हुई तो सलमान खान ने अक्षय कुमार की फिल्‍म रुस्‍तम का जमकर प्रचार किया था। अब जब फिल्‍म रईस के सामने ऋतिक रोशन की काबिल रिलीज होने जा रही है, तो अभिनेता सलमान खान शाह रुख खान की फिल्‍म रईस का प्रचार करने का कोई मौका छूटने नहीं दे रहे हैं।

हालांकि, अभिनेता सलमान खान और शाह रुख खान की सुपरहिट फिल्‍म करण अर्जुन का निर्माण और निर्देशन ऋतिक रोशन के पिता राकेश रोशन ने ही किया था। लेकिन, संजय लीला भंसाली की फिल्‍म गुजारिश के समय सलमान खान और ऋतिक रोशन के बीच के समीकरण बिगड़ गए। इस फिल्‍म में ऋतिक रोशन के सामने ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन थी और सलमान खान इस फिल्‍म को करना चाहते थे, लेकिन बात बन न सकी।

अब चर्चा है कि शाह रुख खान, कबीर खान निर्देशित फिल्‍म ट्यूबलाइट में कैमियो करते हुए नजर आएंगे। इस फिल्‍म में मुख्‍य भूमिका सलमान खान निभा रहे हैं। चर्चा के अनुसार शाह रुख खान ट्यूबलाइट के एक गाने में अपनी झलक दिखाकर सिल्‍वर स्‍क्रीन से गायब हो जाएंगे। इससे पहले शाह रुख खान की होम प्रोडक्‍शन फिल्‍म ओम शांति ओम में सलमान खान ने अपनी झलक दिखाई थी।

हालांकि, सलमान खान और शाह रुख खान में बाबा सिद्दिकी की इफ्तार पार्टियों में गले मिलने का सिलसिला जारी रहा है। फिल्‍म सुलतान की शूटिंग के दौरान भी शाह रुख खान सलमान खान एक दूसरे के आमने सामने आ गए थे।

लेकिन, पिछले कुछ महीनों से करीबियां पहले सी दोस्‍ती में बदल रही हैं, जो 2013 में कैटरीना कैफ के जन्‍मदिवस के मौके हुए एक छोटे से विवाद के कारण खत्‍म हो गई थीं। वैसे भी इनदिनों शाह रुख खान को सहारे की जरूरत है क्‍योंकि आमिर खान और सलमान खान का स्‍टारडम अपने चरम पर है जबकि शाह रुख खान का चरमरा चुका है।

इतना ही नहीं, सलमान खान ने करण जौहर के साथ भी नजदीकियां बढ़ानी शुरू कर दी है। दोनों मिलकर एक फिल्‍म का निर्माण करने जा रहे हैं, जिसमें अक्षय कुमार मुख्‍य भूमिका में होंगे। दिलचस्‍प बात तो यह है कि करण जौहर शाह रुख खान को अपना बड़ा भाई मानते हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि सलमान खान अपने विरोधियों को चित करने के लिए अपने पुराने संबंधों को जीवित कर रहे हैं और नये दोस्‍त बना रहे हैं।

हाल ही में, संजय दत्‍त ने सलमान खान को अभिमानी करार दिया था। दरअसल, संजय दत्‍त के जेल से छूटने के बाद सलमान खान उनसे मिलने नहीं गए।