चिरंजीवी, बॉस इज बैक! खड़ी देशों में आधिकारिक छुट्टी घोषित

0
179

हैदराबाद। स्‍टारडम हो तो दक्षिण के सितारों सा, जब भी वापसी करते हैं धमाकेदार करते हैं। मेगास्‍टार चिरंजीवी लंबे अर्से पर कैदी नंबर 150 के साथ वापसी कर रहे हैं। टैग लाइन में लिखा बॉस इज बैक, उस समय अधिक प्रभावशाली हो जाता है, जब वापसी पर कुछ संस्‍थान आधिकारिक छुट्टी घोषित कर दें।

कुछ ऐसा ही हुआ, जब बुधवार को सुपर स्‍टार चिरंजीवी की फिल्‍म कैदी नंबर 150 रिलीज हुई। प्राप्‍त सूचना के अनुसार ओमान की राजधानी मस्कट स्थित ‘अल रियाद कंस्ट्रक्शन एंड ट्रेडिंग एलएलसी’ ने आधिकारिक तौर पर छुट्टी का एलान कर दिया है।

इस कंपनी ने अपनी घोषणा में अभिनेता चिरंजीवी की जमकर तारीफ की। कंपनी ने चिरंजीवी को तेलुगू फ़िल्मों के बादशाहों के बादशाह करार दिया। उनकी फिल्‍म रिलीज को उत्‍सव का नाम दिया। इतना ही नहीं, अन्‍य कंपनियां भी इस बारे में विचार करने लगी हैं।

दरअसल, मीडियाई आंकड़ों के अनुसार खाड़ी देशों में साढ़े तीन लाख से अधिक तेलुगू भाषी लोग रहते हैं, जो तेलुगू फिल्‍मों में दिलचस्‍पी लेते हैं।

उधर, फिल्‍म समीक्षकों ने भी फिल्‍म कैदी नंबर 150 की काफी सराहना की है। चिरंजीवी के अभिनय की जमकर सराहना हो रही है। फिल्‍म का दूसरा भाग काफी रोचक और दिलचस्‍प है। फिल्‍म को यूएस बॉक्‍स ऑफिस पर भी जबरदस्‍त प्रतिक्रिया मिल रही है। तेलुगू सिनेमा डॉट कॉम के अनुसार कैदी नंबर 150 के प्रीमियर शो ही 1000 मिलीयन डॉलर के आंकड़े को पार कर सकते हैं।