जॉनी डेप ने एम्बर हर्ड पर जड़ा आरोप, चाहती है सुर्खियां!

0
217

न्‍यूयॉर्क। हॉलीवुड अभिनेता जॉनी डेप और एम्‍बर हर्ड के बीच समझौता पूर्ण रूप से सेट नहीं हुआ। अभी भी दोनों के बीच तकरार जारी है। ईऑनलाइन डॉट कॉम की एक रिपोर्ट के अनुसार जॉनी डेप की कानूनी टीम ने एम्‍बर हर्ड पर सुर्खियों में बने रहने का आरोप लगाया है।

ईऑनलाइन ने दस्‍तावेजों का हवाला देते हुए लिखा कि एम्‍बर हर्ड ने अदालत को 7 मिलीयन डॉलर समझौते के मामले को तेज गति से आगे बढ़ाने का अनुरोध किया है।

एम्‍बर हर्ड ने अपनी याचिका में कहा, ‘मैं पक्‍के तौर पर तलाक लेना चाहती हूं। जॉन डेप अपनी जिम्‍मेदारियों को निभाने में नाकामयाब हो रहे हैं। मैं के लिए तैयार हूं, लेकिर, जॉनी डेप मामले में जान बुझकर देरी कर रहे हैं।’

इस मामले में जॉनी डेप की कानूनी टीम ने अदालत में दिए दस्‍तावेजों में कहा कि अभिनेत्री जान बुझकर सुर्खियों में रहने के लिए तलाक का इस्‍तेमाल कर रही है। टीम का दावा है कि एम्‍बड हर्ड की लोकप्रियता में कमी आई थी, जब अगस्‍त में वह समझौते पर पहुंचे थे। ऐसे में अब सुर्खियां पाने के लिए एम्‍बर हर्ड नये हथकंडे अपना रही है।

गौरतलब है कि इससे पहले एम्‍बर हर्ड डेप की 100000 डॉलर के निवेदन को ठुकरा चुकी हैं और कानूनी मामलों की फीस एवं अन्‍य खर्चों के लिए अधिक भुगतान राशि की मांग की थी।