Omg! रणवीर सिंह के बारे में ऐसा सोचती हैं सनी लियोन

0
17

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन ने अपना मोबाइल एप लांच किया है। उन्होंने कहा कि वह सोनम कपूर और रणवीर सिंह को सोशल मीडिया और मोबाइल एप पर देखने के लिए उत्सुक हैं।

यह पूछे जाने पर कि जिस तरह की मोबाइल एप उन्होंने लांच किया है वह किस अभिनेत्री के पास होना चाहिए तो सनी ने कहा, ‘मुझे लगता है सोनम कपूर को देखना दिलचस्प होगा क्योंकि वह विभिन्न देशों की यात्रा व खोज करती रहती हैं। हालांकि, मैं बॉलीवुड के सारे कलाकारों को सोशल मीडिया पर फॉलो करती हूं।’

Sunny Leone 003

आगे कहा, ‘जब बात अभिनेताओं की आती है तो मुझे लगता है रणवीर सिंह बहुत रोचक, सनकी और मजेदार हैं। उनके पास फैशन की अच्छी समझ हैं और वह कई बार निराले स्टाइल के कपड़े भी पहन लेते हैं इसलिए यह मनोरंजक होगा।’

न्यूयॉर्क की कंपनी एस्केपेक्स के सहयोग से इस एप को लांच करने वाली सनी का कहना है कि इस एप के जरिए उनके प्रशंसका उनसे सीधे बात कर सकते हैं और मिल सकते हैं। सनी इस एप से जुड़ने वाली पहली भारतीय हस्ती हैं।

सोशल माडिया का कलाकारों के जीवन पर पड़ने वाले प्रभाव के बारे में सनी ने कहा कि व्यस्त कार्यक्रम के कारण ज्यादा से ज्यादा प्रशंसकों से जुड़ने का यह एक अच्छा माध्यम है।

अभिनेत्री ने बताया कि प्रशंसकों को उनके बारे में जो भी जानकारी मिलेगी उसका नियंत्रण उनके (सनी) हाथों में होगा। -आईएएनएस