पहली बार ब्रेकअप को लेकर रणबीर कपूर ने तोड़ी खामोशी

0
173

मुम्‍बई। अभिनेता रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की अजब प्रेम की गजब कहानी वास्‍तु निर्माण से पहले ही खत्‍म हो गई। और रणबीर कपूर अपने ड्रीम हाउस में अकेले ही प्रवेश कर गए। इसको और खूबसूरत बनाने के लिए शाह रुख खान की पत्‍नी गौरी खान ने अपनी पेशेवर सेवाएं दी हैं।

इस मौके पर आयोजित पार्टी में न तो कैटरीना कैफ नजर आईं और न ही आदित्‍य रॉय कपूर दिखे। इसको लेकर अफवाहों का बाजार गर्म हो चला है। कहा जा रहा है कि आदित्‍य इसलिए रणबीर कपूर की पार्टी में शामिल नहीं हो सके क्‍योंकि आदित्‍य उस समय कैटरीना कैफ के साथ अपने घर सुकून के पल गुजार रहे थे। वहीं, कुछेक लोगों को लगता है कि कैटरीना आदित्‍य की करीबियों के चलते रणबीर कपूर ने आदित्‍य को न्‍यौता ही नहीं दिया हो, ऐसा हो सकता है।

उधर, समाचार पत्र दैनिक भास्‍कर की रिपोर्ट के अनुसार रणबीर कपूर ने अपने ब्रेकअप पर चुप्‍पी तोड़ते हुए कहा, ‘मेरा प्रेम संबंध गलतफहमियों का शिकार हो गया। अब जब मैं इस संबंध में नहीं हुं तो गलतफहमियां नहीं होनी चाहिये, इसका ध्‍यान भी रखता हूं क्‍योंकि मैं अपने रिश्‍ते का सुखद अंत चाहता हूं।’

बातों ही बातों में रणबीर कपूर कह गए कि उनको अकेले रहना अच्‍छा नहीं लगता। उनको बहुत खुशी होती है जब कोई सुनने वाला या कहने वाला उनके आस पास होता है। अकेलेपन में बिलकुल मजा नहीं है। लगता है कि जल्‍द ही रणबीर कपूर की जिंदगी में कोई आएगा, जो दिल के पास रहेगा।

हालांकि, अगले साल रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ अभिनीत जग्‍गा जासूस रिलीज होगी। इस फिल्‍म की शूटिंग लटकते लटकते इसी साल पूरी हुई है।