नरेंद्र मोदी के विकास एजेंडे पर बनीं फिल्‍म ‘मोदी का गांव’

0
259

मुंबई। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकास एजेंडे को केंद्र में रखते हुए बिहार के रहने वाले एक फिल्‍मकार ने एक फिल्‍म का निर्माण किया है। जानकारी के अनुसार 2 घंटे 15 मिनट की फिल्‍म ‘मोदी का गांव’ की शूटिंग पूरी हो चुकी है और पोस्‍ट प्रोडक्‍शन चरण में है।

सुरेश झा निर्देशित और निर्मित फिल्‍म मोदी का गांव जल्‍द रिलीज होने की संभावना है। इस बारे में फिल्‍म निर्देशक सुरेश झा का कहना है कि यह बायोपिक फिल्‍म नहीं है। निर्माता निर्देशक इसके मेगा प्रीमियर की तैयारी में हैं।

झा ने आगे जानकारी देते हुए बताया कि नरेंद्र मोदी की भूमिका मुंबई के व्यापारी और मोदी के हमशक्ल विकास महांते ने निभाई है। मध्यम बजट की इस फिल्म में टेलीविजन अभिनेता चंद्रमणि एम. और जेबा. ए अन्य महत्वपूर्ण भूमिका निभाते नजर आएंगे।

झा ने बताया कि जेबा बिहार में एक भीषण बाढ़ में बह जाती है, लेकिन उसे एक एनजीओ द्वारा बचाया गया और अध्ययन के लिए संयुक्त राज्य अमेरिका भेजा गया।

झा ने समाचार एजेंसी आईएएनएस से कहा, ‘अमेरिका में उसने मोदी के नजरिए उनके काम और राष्ट्र को विकसित करने के सपनों को समझा। वह इससे प्रेरित होकर वापस लौटी, जिस पर फिल्म बनी।’

झा ने बताया कि फिल्म की व्यापक रूप से शूटिंग पटना, दरभंगा और मुंबई में हुई। ‘मोदी का गांव’ में संगीतकार मनोजानंद चौधरी ने सात गीत दिए हैं। यह फिल्म तुषार ए. गोयल द्वारा सह-निर्देशित है। -आईएएनएस