Trailer Review! इकलौते संवाद वाला संगीतमय जग्‍गा जासूस का ट्रेलर

0
168

मुम्‍बई। एक ही स्‍क्रीन कई चेहरों के साथ रणबीर कपूर उभरकर सामने आते हैं, मुंह से संगीत निकालते हुए। संगीत तेज होने लगता है, फ्रेम बदलने लगते हैं, एक दीवार पर उदास मुद्रा में रणबीर कपूर बैठे नजर आते हैं। कुछ ऐसी ही है जग्‍गा जासूस के ट्रेलर की शुरूआत। जग्‍गा जासूस का ट्रेलर मिस्‍टर बीम या चार्ली चैंपियन के किसी प्रोग्राम के हिस्‍से सा लगता है। जहां घटनाएं तो घटित होती हैं, लेकिन संवाद नहीं होते।

ट्रेलर देखकर लगता है कि रणबीर कपूर एक ऐसे युवक की भूमिका अदा कर रहे हैं, जो अभी भी बाल अवस्‍था में जी रहा है। हालांकि, कैटरीना कैफ थोड़ी सी परिपक्‍व नजर आती हैं। संवाद रहित ट्रेलर खूबसूरती के साथ अंत की तरफ बढ़ता है और रणबीर कपूर के एक संवाद के साथ खत्‍म होता है।

इस ट्रेलर का सबसे शानदार पक्ष इसका बैकग्राउंड में बज रहा संगीत है और स्‍क्रीन पर चल रहे खूबसूरत सीन। फिल्‍मकार अनुराग बासु रणबीर कपूर के साथ दूसरी बार काम कर रहे हैं। इससे पहले इस जोड़ी ने बर्फी में एक साथ काम किया था। कैटरीना कैफ ट्रेलर में काफी अच्‍छी दिखाई पड़ रही हैं। हालांकि, ट्रेलर देखकर ऐसा लगता है कि अनुराग बासु ने एक काल्‍पनिक दुनिया का चक्रव्‍यू रचा है।