फिल्‍म डियर जिंदगी को मिली प्रतिक्रिया से हैरान हैं गौरी शिंदे

0
166

मुंबई। हाल ही में रिलीज हुई फिल्‍मकार गौरी शिंदे निर्देशित फिल्म ‘डियर जिंदगी’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया है। इस पर गौरी का कहना है कि वह अपनी फिल्मों पर मिल रही प्रतिक्रिया से हैरान हैं।

देश में 25 नवंबर को रिलीज हुई फिल्म ‘डियर जिंदगी’ ने पांच दिन में 55 करोड़ रुपये कमा लिए हैं। इस फिल्म के निर्माण का बजट 33 करोड़ रुपये था। यदि विश्‍वभर में हुए व्‍यवसाय की बात करें तो फिल्‍म ने 100 करोड़ के क्‍लब में एंट्री कर ली है।

गौरी ने कहा, “मेरी ‘इंग्लिश विंग्शिल’ फिल्म हो या ‘डियर जिंदगी’, इन्हें मिलने वाली प्रतिक्रियाओं से मैं काफी हैरान हो जाती हूं।”

गौरी के पति और फिल्मकार आर. बाल्की शाह रुख खान अभिनीत फिल्म ‘डियर जिंदगी’ के सह-निर्माता हैं। उन्होंने कहा, “मैं इस फिल्म के लोगों से जुड़ने की बात से काफी हैरान हूं। यह अविश्वसनीय है।”

dear-zindgi-003

बाल्की ने कहा, “इस फिल्म में शानदार अभिनय के लिए शाहरुख खान को सलाम। आलिया भट्ट को भी सलाम, क्योंकि उन्होंने जो किया है, वो कोई नहीं कर सकता।”

व्यापार विश्लेषक अतुल मोहन का कहना है कि ‘डियर जिंदगी’ की सफलता से यह साबित होता है कि अगर लोगों को यह पसंद आती है, तो इसे देखने जरूर जाएंगे फिर चाहे वित्तीय परिस्थितियां कैसी भी हों।

आलिया का भी कहना है कि गौरी जिस तरह की फिल्म बनाना चाहती थीं, यह वैसी ही बनी है। उन्होंने कहा, “हमने फिल्म की शूटिंग के दौरान बॉक्स ऑफिस पर कमाई के बारे में नहीं सोचा था। मुझे लगता है कि इसी ईमानदारी का फल हमें मिला है।”

-आईएएनएस/सुभाष के झा