दुल्‍हन ढूंढ़ने निकले जिमी शेरगिल, पहुंचे इन गलियों में!

0
212

मुंबई। मुहब्‍बतें अभिनेता जिमी शेरगिल को पर्दे पर सुंदर सी कन्‍या नहीं मिल रही। हर बार कोई न कोई छीन कर ले जाता है। सुनने में आया है कि जिमी शेरगिल अपनी दुलहन को ढूंढ़ने के लिए ‘भाबी जी घर पर हैं!’ के सेट पर पहुंच चुके हैं।

जानकारी के अनुसार भाबी जी घर पर हैं के सप्ताहांत विशेष एपिसोड में विभूति (आसिफ शेख) अपना मैरिज ब्यूरो शुरू करेंगे, जहां जिमी अपनी दुल्हन की तलाश के लिए आएंगे।

इस एपिसोड में जिमी शेरगिल अपनी ‘तनु वेड्स मनु’ वाली भूमिका में दिखेंगे। उनके किरदार के साथ परेशानी यह है कि वह जिस भी लड़की का चयन करते हैं, वह शादी वाले दिन फरार हो जाती है।

इस एपिसोड में विभूति उनकी इस समस्या का समाधान करते नजर आते हैं, लेकिन अंत में फिर गड़बड़ हो जाती है, जब पता चलता है कि जिमी ने जिसे चुना है वह भी किसी अन्य से प्यार करती है और उसके साथ भाग जाती है।

आशिफ शेख ने कहा, “जिमी के साथ शूटिंग करना आनंददायक था। वह अद्भुत अभिनेता हैं और उनके साथ शूटिंग मजेदार रही। जिमी ने अवस्थी जी की भूमिका निभाई।”

‘भाबी जी घर पर है!’ का प्रसारण टेलीविजन चैनल एंडटीवी पर होता है। इसमें सौम्या टंडन, रोहिताश गौड़ और शुभांगी अत्रे जैसे सितारे प्रमुख भूमिका में हैं। -आईएएनएस