टेलीविजन अभिनेता पवन शंकर ने अभिनय करियर को दिया विराम

0
275

मुंबई| ‘सिद्धांत’, ‘विक्की की टैक्सी’ और ‘क्या हुआ तेरा वादा’ जैसे टेलीविजन धारावाहिकों में नजर आ चुके अभिनेता पवन शंकर ने कहा है कि फिलहाल वह अपने करियर को ठंडे बस्ते में डाल शिक्षाविद् बनने पर अधिक ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। शंकर अपनी कंपनी एजुकेशनिस्टा के साथ एक उद्यमी बन गए हैं। उनकी कंपनी को शिक्षा के क्षेत्र में सबसे तेजी से बढ़ती कंपनी होने के रूप में उत्कृष्टता 2016 का पुरस्कार मिला है।

पवन ने आईएएनएस से कहा,”अभिनय मेरा जुनून है और मैं कभी भी इससे दूर नहीं जा सकता। चूंकि मैं जनवरी तक एजुकेशनिस्टा के प्रतिष्ठित स्कूल मेलों में व्यस्त हूं, लिहाजा मुझे अभिनय के प्रस्ताव ठुकराने पड़ रहे हैं, जिसका मुझे दुख होता है।”

pawan shankar

अभिनेता प्रतिष्ठित स्कूलों की प्रदर्शनी के साथ व्यस्त हैं, जो महाराष्ट्र, तमिलनाडु, केरल, मध्य प्रदेश, उत्तर प्रदेश और छत्तीसगढ़ और अन्य राज्यों में बच्चों को मंच प्रदान करने के लिए मेलों का आयोजन करेंगे।

अभिनेता ने बताया,”आज के समय में गैजेट्स और प्रौद्योगिकी के लिए धन्यवाद। बच्चे इसमें अभिरुचि दिखाना शुरू करेंगे और यहां का वातावरण कौशल सुधार के अनुकूल है और मैं इसके लिए उत्साहित हूं।”

इंस्टीटयूट ऑफ मैनेजमेंट टेक्नोलॉजी से फाइनेंस में एमबीए (आईएमटी) और गाजियाबाद और टेबल टेनिस में देश के पूर्व राष्ट्रीय चैंपियन रह चुके शंकर 50 से अधिक विज्ञापनों में काम कर चुके हैं।

-आईएएनएस