गौतमी और कमल के ब्रेकअप में श्रुति हासन की भूमिका

0
330

हैदराबाद। दक्षिण भारत के सुपर स्‍टार कमल हासन और गौतमी ताडिमल्‍ला का 13 साल पुराना संबंध टूटने के साथ चर्चा शुरू हो गई है कि इसमें श्रुति हासन ने मुख्‍य भूमिका निभाई है। चर्चा के जोर पकड़ने के बाद श्रुति हासन के प्रवक्‍ता सामने आए, और श्रुति हासन का पक्ष रखा।

kamal-haasan-family-001

अभिनेत्री श्रुति हासन के प्रवक्‍ता ने कमल गौतमी ब्रेकअप मामले में श्रुति हासन की भूमिका को सिरे से खारिज कर दिया और कहा कि श्रुति हासन ने आज तक किसी के भी व्‍यक्‍तिगत जीवन व किसी के निजी फैसलों पर टिप्‍पणी नहीं की।

प्रवक्‍ता ने कहा कि श्रुति हासन अपनी अगली फिल्‍म की शूटिंग में व्‍यस्‍त हैं। उनके पास अपनी बहन और पिता को मिलने का भी समय नहीं है। ऐसे में किसी के बीच विवाद करवाने का सवाल ही पैदा नहीं होता है।

kamal-haasan-family

गौरतलब है कि कमल हासन अपनी बेटी श्रुति हासन के लिए शाबाश नायडू नामक फिल्‍म बना रहे हैं, जिससे श्रुति हासन के अलावा बतौर कॉस्‍ट्यूम डिजाइनर के रूप में गौतमी ताडिमल्‍ला भी जुड़ी हुईं हैं।

kamal hassan shruti hassan

ख़बर है कि कुछ महीने पहले कॉस्‍ट्यूम को लेकर श्रुति हासन और गौमती ताडिमल्‍ला में काफी तू तू मैं मैं हुई थी। हालांकि, प्रवक्‍ता का दावा है कि उस मामले को पेशेवर स्‍तर पर सुलझा लिया गया था।