इसलिए अपनी को-स्‍टार डेमी मूरे से प्रभावित हैं ऋचा चढ्डा

0
190

मुंबई। जी हां। अभिनेत्री ऋचा चड्ढा इनदिनों हॉलीवुड स्टार डेमी मूरे के साथ एक फिल्‍म में काम कर रही हैं। इस दौरान अभिनेत्री ने उनके साथ बहुत सारे मसलों पर बातचीत की।

राख अभिनेत्री ऋचा चढ्डा ने कहा कि डेविड वोमार्क की इंडो-अमेरिकन प्रोडक्शन की फिल्म ‘लव सोनिया’ में वह मूरे के साथ काम कर रही हैं। इस दौरान उन्होंने मूरे के साथ सिनेमा पर कुछ बातें साझा की।

ऋचा ने एक बयान में कहा, “लोग उन्हें दुनियाभर में जानते हैं। मैं उनसे बेहद प्रेरित हूं। उनकी कंपनी यौन गुलामी और मानव तस्करी को रोकने का प्रयास करती है।”

richa-chadha-005

उन्होंने कहा, “फिल्म में उनके काम और उनकी फिल्में ‘घोस्ट’ और ‘वेरी गुड गर्ल्स’ से मैं काफी प्रेरित हूं। हमने चाइल्ड सेक्स के बारे में बात की, जिसे फिल्म में भी दिखाया गया है।”

‘लव सोनिया’ फिल्म का निर्देशन तबरेज नूरानी ने किया है। इसमें दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर और अभिनेत्री फ्रीडा पिंटो मुख्य भूमिकाओं में हैं।

फिल्म ‘लव सोनिया’ में दुनिया भर में होने वाली मानव तस्करी और यौन गुलामी की क्रूर वास्तविकता को दिखाया गया है। इस फिल्म को लॉस एंजेलिस के साथ ही मुंबई में भी शूट किया गया है।

अभिनेत्री ने कहा, “मैं उनसे लॉस एंजेलिस में फिल्म के सेट पर मिली। जब वह मृणाल ठाकुर के साथ एक दृश्य की शूटिंग कर रही थी।”

-आईएएनएस