धारावाहिक ‘पीओडब्ल्यू बंदी युद्ध के’ की शानदार शुरूआत

0
199

मुम्‍बई। फिल्मकार निखिल आडवाणी का नया धारावाहिक ‘पीओडब्ल्यू बंदी युद्ध के’ स्‍टार प्‍लस पर शुरू हो चुका है, जो कि इजराइली टीवी शो ‘हातुफिम’ का भारतीय रूपांतर है। इस धारावाहिक की कहानी लापता हुए दो सैनिकों पर आधारित है, जो 17 साल बाद घर लौटते हैं।

पीओडब्‍ल्‍यू बंदी युद्ध के की पहली झलक शानदार और अद्भुत

bandi-yudhh-ke

7 नवंबर से शुरू हुए इस धारावाहिक का पहला शो बेहद रोचक और पकड़ बनाए रखने वाला था। अभिनय से लेकर फिल्‍मांकन, निर्देशन तक हर चीज जबरदस्‍त है। धारावाहिक एक सेना कैंप से शुरू होता है। जहां पर ख़बर मिलती है कि कुछ कुछ लोग भारतीय सीमा में घुसपैठ करने वाले हैं।

pow-yudh-ke-bandi

सीमा पर तैनात सेना जवान इसको सामान्‍य दिनों की तरह जंगली सूरों की घुसपैठ करार देते हैं। अचानक पाक से गोलीबारी शुरू होती है। इधर, भारत से। कुछ देर पर भारतीय सेना को दो लोग मिलते हैं, जो भारतीय सेना से संबंधित हैं और बरसों से पाकिस्‍तान की जेल में थे।

amrita-puri

कहानी को अलग अलग फ्रेमों में चलाकर काफी रोचक बनाया गया है। लापता जवानों के परिवारों की स्‍थिति का बेहतरीन वर्णन किया है। कहानी में सही समय पर जोरदार ट्विस्‍ट लाया गया। लापता सेना जवानों के परिवार मिलन का सीन आपको रोने पर मजबूर कर सकता है।

sandhya-mridul

हरलीन कौर के किरदार में अमृता पुरी, नजनीन खान के किरदार में संध्‍या मृदल, नायब सूबेदार सरताज के किरदार में पूरब कोहली, इमान खान की भूमिका में सत्‍यादीप मिश्रा, सेना अधिकारी की भूमिका में मनीश चौधरी हैं, जो अपने अपने किरदारों के साथ पूरी ईमानदारी बरतते हुए नजर आए।