…तो मिल जाते गायिका मारिया कैरे को 50 मिलीयन डॉलर

0
147

लॉस एंजेलिस। पिछले महीने गायिका मारिया कैरे और जेम्स पैकर अपनी सगाई के दस महीनों बाद ही एक दूसरे से अलग हो गए। लेकिन, इस मामले में एक और दिलचस्‍प तथ्‍य सामने आया है, जिसके बारे में सुनकर आप भी चौंक जाएंगे।

गौरतलब है कि इस साल की शुरूआत में उद्यमी जेम्‍स पैकर ने मारिया कैरे के साथ सगाई की थी और मारिया कैरे को 10 मिलीयन डॉलर की अंगूठी पहनाई थी, जो मारिया कैरे कथित तौर पर वापस लौटाने के मूड में नहीं हैं।

इसके अलावा, यदि पैकर और कैरे ने विवाह संबंधित एक करार पर हस्ताक्षर करने के बाद अपने संबंधों को आगे बढ़ाया होता तो कैरे को उस करार के तहत अलग होने पर 50 मिलीयन डॉलर मिलते।

mariah-carey-02

जानकारी के अनुसार 1 मार्च को शादी करने के लिए फरवरी में एक करार की रूपरेखा तैयार की थी। जेम्‍स पैकर के वकीलों ने मारिया कैरे की टीम को 100 पन्नों का एक दस्तावेज सौंपा था, जिसमें शादी से पहले के करार के मसौदे का विवरण था, जिस पर कभी हस्ताक्षर नहीं हो पाए।

वेबसाइट ‘टीएमजेड डॉट कॉम’ के अनुसार करार के दस्तावेजों के मुताबिक गायिका कैरे को 5 करोड़ डॉलर मिलने थे।

गौरतलब है कि मारिया कैरे ने इस खास दिन के लिए अपने खास परिधान और फूलों का भी इंतजाम कर लिया था। उनकी शादी में शामिल होने वाले मेहमानों के लिए विमान की बुकिंग की गई थी। गत महीने की 28 तारीख को दोनों ने आधिकारक तौर पर ब्रेकअप की घोषणा की।