बिग बॉस के घर से बाहर होते ही करण ने कह दी अंदर की बात

0
184

मुंबई। रियलिटी टीवी शो ‘बिग बॉस 10’ से बेदखल हुए टेलीविजन अभिनेता करण मेहरा का कहना है कि वी.जे. बानी ‘बिग बॉस 10’ की मजबूत प्रतियोगी हैं, लेकिन बिग बास के घर में उनकी बातों को सही तरीके से नहीं समझा जाता है।

करण मेहरा ने समाचार एजेंसी आईएएनएस से कहा, “मुझे लगता है बानी बहुत मजबूत हैं लेकिन घर में रहने वाले लोग ऐसे नहीं हैं कि वे बानी को समझ सकें। बानी की बस कमी यही है कि उन्हें गलत समझा जाता है।”

Karan Mehra as Naitik

टेलीविजन धारावाहिक ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नैतिक की भूमिका के लिए पहचाने जाने वाले करण ने बताया, “घर (बिग बास के) में बानी के साथ मेरे अच्छे संबंध थे, लेकिन घर में अन्य लोगों से वह इस तरह नहीं जुड़ सकतीं। दिक्कत यह है कि लोगों ने पहले से ही उनके बारे में राय बना ली है।”

टेलीविजन अभिनेत्री निशा रावल के साथ शादी के बंधन में बंध चुके अभिनेता का कहना है कि वह खुश हैं कि वह इस शो से सम्मानजनक तरीके से बाहर आए।

उन्होंने कहा, “मैं शो में अच्छे से रहा। बहुत से उतार-चढ़ाव देखे, लेकिन साथ-साथ अच्छे पल भी रहे। मैं सर्वाधिक विवादास्पद घर से सम्मानजनक तरीके से बाहर आया। मैंने घर में कुछ दोस्त भी बनाए, जो जिंदगी भर दोस्त रहेंगे।”

-आईएएनएस