जानिए! यूट्यूब पर कौन है आगे, कहानी 2 का या काबिल का ट्रेलर

0
237

मुम्‍बई। फिल्‍मकार संजय गुप्‍ता निर्देशित काबिल और सुजॉय घोष निर्देषित कहानी 2 का ट्रेलर एक ही दिन 25 अक्‍टूबर को रिलीज हुए थे। दोनों ही ट्रेलर काफी रोमांचक, दिलचस्‍प और उम्‍दा हैं।

kaabil-or-kahani-2

लेकिन, यूट्यूब पर ऋतिक रोशन की फिल्‍म काबिल का ट्रेलर विद्या बालन अभिनीत कहानी 2 के ट्रेलर से काफी कदम आगे निकल चुका है।

जानकारी के अनुसार 4 नवंबर 2016, रात के 9 बजे तक कहानी 2 के ट्रेलर को देखने वालों की संख्‍या 7,270,450 है जबकि काबिल के ट्रेलर को देखने वालों की संख्‍या 15,403,180 है। यूट्यूब के आंकड़ों से लोकप्रियता का फासला बड़ी आसानी से नापा जा सकता है।

इसमें कोई दो राय नहीं कि ऋतिक रोशन का फैन फोलियो काफी बड़ा है और काबिल टीम की प्रचार रणनीति काफी दमदार है। काबिल का ट्रेलर रिलीज करने से पहले काबिल का टीजर रिलीज किया गया था। यूट्यूब के आंकड़ों के अनुसार काबिल का ट्रेलर बाजी मार गया।

लेकिन, बॉक्‍स ऑफिस पर दोनों फिल्‍में बाजी मारने में सफल होती नजर आ रही हैं। कहानी 2 दो दिसंबर को रिलीज होगी जबकि काबिल 26 जनवरी को रिलीज होगी। कहानी 2 की टक्‍कर वजह तुम हो से होगी जबकि काबिल की टक्‍कर शाह रुख खान अभिनीत रईस से।