कलाकार उम्र के साथ विकसित होता है – जेनेलिया डिसूजा

0
320

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री जेनेलिया डिसूजा का मानना है कि कलाकार वक्त के साथ विकसित होता जाता है। ‘तेरे नाल लव हो गया’ की अभिनेत्री ने कहा, “मुझे लगता है कि मैं पहले से अधिक अनुभवी हो गई हूं, इसलिए मैं मानती हूं कि मैं पहले से बेहतर अभिनेत्री बन गई हूं।”

अभिनेत्री ने कहा, “यहां आप कई तरह की भावनाओं से गुजरना पड़ता है और यही कारण है कि पश्चिम में सभी कलाकार शादीशुदा और बच्चे वाले हैं।”

यह बात बुधवार को बेबी एंड ‘मदर वेलनेस सेंटर’ के कार्यक्रम पर कही। जेनेलिया से यह पूछे जाने पर कि गर्भावस्था एक खामी है? इस पर उन्होंने कहा कि उन्हें नहीं लगता कि यह कोई कमी है।

genelia-d-souza

अभिनेत्री ने कहा, “निश्चित तौर पर, भारत विकसित हो रहा है। सबसे पहले समझने के लिए यह जरूरी है कि प्रकृति और जिंदगी जरूरी है। सबसे अधिक जरूरी स्वीकृति है कि हम कैसी फिल्में चुनने में सक्षम हैं।”

अभिनेत्री ने कहा, “मुझे यकीन है कि विचार प्रक्रिया बदल रही है। आप ऐश्वर्या राय बच्चन, कोंकणा सेन पर्दे पर वापसी कर रही हैं।”

अभिनेत्री ने रितेश देशमुख के साथ शादी की और उनके दो बच्चे हैं।

करीना को सुझाव दिए जाने के बारे में जेनेलिया ने कहा, “किसी भी मां को सुझाव की जरूरत नहीं है। यहां हर जगह पर्याप्त जानकारी है।” -आईएएनएस